iPhone 14 Pro Max मिल रहा सिर्फ 40 हजार रुपये में, खरीदने के लिए टूट पड़ी जनता

iPhone 14 Pro Max is available for only 40 thousand rupees, the public is broken to buy
iPhone 14 Pro Max is available for only 40 thousand rupees, the public is broken to buy
इस खबर को शेयर करें

iPhone 14 Pro Max सबसे प्रीमियम और सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला फोन है. हर कोई इसको नहीं खरीद सकता है, क्योंकि इसकी कीमत लाख रुपये से ज्यादा है. महंगा होने के बाद भी इसका काफी क्रेज है. इस समय इसे खरीदने पर बंपर छूट भी मिल रही है. यदि आप दुकान से इसे खरीदते हैं, तो आपको 40,000 रुपये तक का भुगतान करना होगा. सुनकर आप भी हैरान रह गए होंगे. लेकिन यह सच है. आइए बताते हैं…

फेसबुक मार्केटप्लेस पर मिल रहा सस्ते में
MJ साहब नामक एक उपयोगकर्ता ने फेसबुक मार्केटप्लेस पर एक विज्ञापन पोस्ट किया है, जिसमें दावा किया गया है कि आप 39,999 रुपये में इस फोन को खरीद सकते हैं उपयोगकर्ता ने इसे घर तक पहुंचाने का विकल्प भी प्रदान किया है. यूजर दावा करता है कि उन्हें बिल भी प्रदान किया जाएगा, ताकि इस फोन की पूर्णता सिद्ध हो सके. आप ऑनलाइन संपर्क करके इस यूजर से संपर्क कर सकते हैं.

iPhone 14 Pro Max में आपको 6.7 इंच का सुपर रेटिना AMOLED डिस्प्ले मिल रहा है. यह डिवाइस A15 Bionic चिप के साथ आता है, इसलिए आपको स्पीड की चिंता करने की जरूरत नहीं है. फोन का डिजाइन भी आपको शानदार लगेगा, जिससे यह इसे और अधिक आकर्षक बनाता है.

iPhone 14 Pro Max एक पहले से बेहतर ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आता है, जो कैमरा लवर्स को काफी पसंद आता है. ये सुविधाएं आपको बेहतरीन लोगो और वीडियो कैप्चर करने का मौका देती हैं.