आईआरसीटीसी 35 हजार में फ्लाइट से इन खूबसूरत जगहों की यात्रा करने की कर रहा पेशकश

IRCTC is offering to travel to these beautiful places by flight for 35 thousand
IRCTC is offering to travel to these beautiful places by flight for 35 thousand
इस खबर को शेयर करें

इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन (IRCTC) ने इस बार भारत के कई डेस्टिनेशन पर घूमने के लिए कई पैकेज लांच किए हैं। आईआरसीटीसी के साथ, अब आप देश की ज्यादा से ज्यादा जगहों को एक्सप्लोर कर पाएंगे। सबसे अच्छी बात ये है कि इन जगहों की कीमत आपके बजट के अनुसार है। आईआरसीटीसी के प्रत्येक एयर पैकेज की कीमत आपको 35,000 से भी कम में मिलेगी। अगर आपको किफायती आईआरसीटीसी एयर पैकेज में रुचि है, तो एक बार इन जगहों को जरूर देखें।

केरल एयर पैकेज एक्स-विशाखापत्तनम 5 रात और 6 दिनों की यात्रा के लिए रोमांचक हवाई पैकेज दे रहा है। पर्यटक मुन्नार, तिरुवनंतपुरम, अलाप्पुझा और कोच्चि जैसे मजेदार स्थानों को एक्सप्लोर कर सकते हैं। ये यात्रा विशाखापत्तनम से शुरू होगी। इस पैकेज की कीमत 34,910 प्रति व्यक्ति है।

कश्मीर – Kashmir

आईआरसीटीसी के ‘पैराडाइज ऑन अर्थ’ के साथ, पर्यटक 3 रात और 4 दिनों की यात्रा पर जम्मू-कश्मीर घूमने के लिए जा सकते हैं। आपको इसमें गुलमर्ग, श्रीनगर, पहलगाम और सोनमर्ग के खूबसूरत स्थलों की यात्रा करवाई जाएगी। यात्रा विशाखापत्तनम से शुरू होगी और इसकी कीमत 28,600 रुपए प्रति व्यक्ति होगी

गोवा – Goa
‘गोवा डिलाइट्स एक्स-रायपुर’ 3 रात और 4 दिन की यात्रा के लिए मशहूर है, जो 15 अगस्त 2022 को रायपुर से शुरू होगी। इस शानदार हवाई पैकेज के तहत, पर्यटकों को मंगुशी मंदिर, अंजुना बीच, बेसिलिका ऑफ बॉम जीसस, मीरामार बीच, मंडोवी रिवर क्रूज, कलंगुट बीच, फोर्ट अगुआडा और वागाटोर बीच घुमाया जाएगा। आईआरसीटीसी के साथ एक रोमांचक छुट्टी का आनंद लेने के लिए आपको केवल 24,660 प्रति व्यक्ति का खर्च आएगा।

लद्दाख – Ladakh
आईआरसीटीसी के लद्दाख के हवाई पैकेज को ‘डिस्कवर लद्दाख’ के रूप में भी जाना जाता है, जिसमें आपको 6 रात और 7 दिन के लिए घुमाया जाएगा। इसमें 32,960 रुपए के तहत, पर्यटकों को शाम घाटी, लेह, नुब्रा, टर्टुक और पैंगोंग घूमने का मौका मिलेगा। यात्रा दिल्ली से उड़ान से शुरू होगी और दिल्ली पर ही समाप्त होगी।

मध्य प्रदेश – Madhya Pradesh

आईआरसीटीसी का ‘मध्य प्रदेश की झलक-उज्जैन और इंदौर’ 5 रातों और 6 दिनों का एक रोमांचक एयर पैकेज है। पर्यटक लखनऊ से इंदौर, ओंकारेश्वर, महेश्वर, मांडू और महाकालेश्वर जैसे आकर्षक स्थानों की सैर करेंगे। प्रत्येक पर्यटक के लिए इसकी कीमत 27,150 रुपए होगी।