मां है या हैवान! 5 साल के बेटे के किए टुकड़े-टुकड़े, फिर पकाकर खा गई सिर

Is she a mother or a beast? 5-year-old son cut into pieces, then cooked and ate his head
Is she a mother or a beast? 5-year-old son cut into pieces, then cooked and ate his head
इस खबर को शेयर करें

Mother Killed Son: लोग माता-पिता को भगवान का दर्जा देते हैं, क्योंकि जिस तरह से भगवान अपने भक्त का हर तरह से ध्यान रखते हैं, उसी तरह माता-पिता भी अपने बच्चों का हर तरह से ख्याल रखते हैं. उनकी कोशिश होती है कि बच्चे की हर कमी को वो पूरी करें. अगर उनपर कोई संकट आता है तो माता-पिता अपनी जान लगा देते हैं और बच्चे को संकट से निकालने की पूरी कोशिश करते हैं. आपने देखा होगा कि बच्चों को अगर छोटी सी खरोंच भी आ जाती है तो मां तड़प उठती है, लेकिन मिस्र में एक ऐसा मामला आजकल चर्चा में है, जिसने मां की ममता, दया-करुणा को तार-तार कर दिया है. यह बेहद ही अजीबोगरीब, मगर रोंगटे खड़े कर देने वाला मामला है.

दरअसल, एक मां ने अपने महज 5 साल के बेटे को पहले हथौड़े से पीट-पीट कर मार डाला और फिर उसके शरीर को कई हिस्सों में काट दिया. इतना ही नहीं, वह अपने ही बच्चे के सिर को भी पकाकर खा गई. बर्बरता की हदें पार कर देने इस मां फिलहाल जेल में है और कोर्ट में इस मामले की सुनवाई भी शुरू हो चुकी है. अपने बच्चे के साथ जिस तरह की बर्बरता महिला ने दिखाई है, उससे पहले लग रहा था कि शायद वो मानसिक रूप से विक्षिप्त होगी, लेकिन जांच में ये सामने आया कि वह पूरी तरह से स्वस्थ है और फिट है. ऐसे में कोर्ट ने मामले की सुनवाई शुरू कर दी.

हैवानियत की हदें कर दी पार
डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक, महिला का नाम हाना मोहम्मद हसन (Hanaa Mohamed Hassan) है और वह 29 साल की है. उसने ये कबूल किया है कि उसी ने अपने बेटे की हत्या की है और साथ ही उसने हत्या की पूरी कहानी भी बताई है. उसने बताया कि पहले उसने बच्चे के सिर पर 3 बार हथौड़े से वार किया और उसके बाद उसके शरीर को टुकड़ों-टुकड़ों में काट दिया. फिर उसने बच्चे के सिर को चूल्हे पर पकाया और खा गई. पुलिस को इस घटना की सूचना बच्चे के चाचा ने दी, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

इस वजह से कर दी बच्चे की हत्या
महिला ने बताया कि उसका तलाक हो गया था और वो अपने बच्चे के साथ अलग रहती थी, लेकिन चूंकि उसका पति अपने बच्चे को अपने पास रखना चाहता था, जबकि महिला उसे अपने पास रखना चाहती थी और कानूनी लड़ाई भी नहीं चाहती थी. हालांकि उसका पूर्व पति अपने बच्चे से मिलना आता-जाता रहता था, लेकिन ये बात महिला को बिल्कुल भी रास नहीं आती थी. अपने बच्चे को पिता से दूर रखने के लिए उसने इतनी दर्दनाक घटना को अंजाम दे दिया.