शराबबंदी वाले बिहार में होली पर छलका जाम, दारू का नशा चढ़ा तो 3 लोगों पर किया तलवार से वार

Jam spilled on Holi in liquor banned Bihar, 3 people attacked with sword when intoxicated with liquor
Jam spilled on Holi in liquor banned Bihar, 3 people attacked with sword when intoxicated with liquor
इस खबर को शेयर करें

जमुई: बिहार में पूर्णत: शराबबंदी है। आए दिन उत्पाद विभाग की टीम और पुलिस शराब तस्करों की धर-पकड़ कर रही है। रंगों के त्योगहार होली पर भी कई जिलों धंधेबाजों को पकड़ा गया है। इस बीच जमुई जिले के चंद्रदीप थाना क्षेत्र के हैदरा गांव में मंगलवार की शाम होली पर्व को लेकर गाना-बजाना करने के दौरान शराब के नशे में धुत बदमाशों ने एक ही परिवार के तीन लोगों पर तलवार से हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया।

घटना की जानकारी चंद्रदीप थाना की पुलिस को दी गई। उसके बाद तीनों घायलों को परिजन द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर मृत्युंजय कुमार के द्वारा तीनों का इलाज किया जा रहा है। घायलों में एक की हालत गंभीर बनी हुई है। घायलों की पहचान हैदरा गांव निवासी संतोष कुमार, राजकुमार यादव और शंभू कुमार के रूप में हुई है।

घायल संतोष कुमार ने बताया कि वे लोग होली पर्व को लेकर गांव में गाना बजाना कर रहे थे। इसी दौरान सुनील चौधरी, गणपत चौधरी, कारू चौधरी ,राम चौधरी, नन्हे चौधरी, हीरा चौधरी सहित आधा दर्जन से अधिक लोग शराब के नशे में धुत होकर आए और अचानक गाली-गलौज करने लगे। जब मना किया गया तो सभी लोगों के द्वारा तलवार से हमला कर तीन लोगों को बुरी तरह घायल कर दिया गया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है।