अभी अभीः अयोध्या के राम मंदिर परिसर में अचानक चली गोली, चारों ओर मच गई अफरा तफरी-यहां देंखे

इस खबर को शेयर करें

Gun Shot in Ram Mandir Ayodhya: अयोध्या के राम मंदिर परिसर में गोली चलने की घटना सामने आई है, जिसमें पीएसी जवान घायल हो गया है उसके सीने में गोली लगी है, पुलिस अधिकारियों ने इसे हादसा बताया है घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे आईजी अयोध्या रेंज प्रवीण कुमार ने बताया कि दुर्घटनावश चली गोली जवान के सीने से पार हो गई।

उन्हें गंभीर हालत में लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है फिलहाल यह साफ नहीं हो पाया कि गोली खुद जवान के असलहे से चली या किसी अन्य सहकर्मी के असलहे से, इसकी जांच की जा रही है, जवान के साथ मौके पर तैनात अन्य जवानों से पूछताछ की जा रही है।

राम मंदिर परिसर में गोली की अवाज से हड़कंप मच गया
मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक घायल PAC जवान का नाम राम प्रसाद है और वह 32वीं वाहिनी PAC में तैनात थे वो करीब 53 साल के हैं, वह श्री राम जन्मभूमि परिसर की सुरक्षा में तैनात थे, मंगलवार शाम अचानक उसको गोली लग गई, राम मंदिर परिसर में गोली की अवाज से हड़कंप मच गया और तुरंत ही सहकर्मियों ने राम प्रसाद को मंडलीय हॉस्पिटल में भर्ती कराया पर हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम के साथ लखनऊ ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया है।

घायल PAC जवान का इलाज किया जा रहा है
घायल PAC जवान राम प्रसाद अमेठी के रहने वाले हैं और उनका परिवार लखनऊ में रहता है, फिलहाल उनकी स्थिति नाजुक है और इलाज किया जा रहा है वहीं मामले की आगे की जांच की जा रही है।