RRR के तूफान से दहला जापान, मिली सबसे बेस्ट ओपनिंग, पढ़ें कितना रहा कलेक्शन और क्या हैं रिएक्शन

Japan stunned by the storm of RRR, got the best opening, read how much was the collection and what is the reaction
Japan stunned by the storm of RRR, got the best opening, read how much was the collection and what is the reaction
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। RRR Japan Box Office Collection: आरआरआर फिल्म को जापान में बंपर ओपनिंग मिली है। इस फिल्म ने अपने रिलीज होने वाले दिन 1 करोड़ रुपये की कमाई की है जोकि किसी भी भारतीय फिल्म को लगी अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग है। एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर शुक्रवार को जापान में रिलीज हुई है। इस फिल्म को वहां पर काफी पसंद किया जा रहा है।

फिल्म आरआरआर ने बंपर ओपनिंग रिकॉर्ड की है
फिल्म आरआरआर ने बंपर ओपनिंग रिकॉर्ड की है। इसके पहले प्रभास के फिल्म साहो को बड़ी ओपनिंग मिली थी। खबरों के अनुसार फिल्म में 18 मिलियन येन का व्यापार किया है जो कि 1.6 करोड़ रुपये हैं। इसके पहले प्रभास की फिल्म साहो को 90 लाख रुपये की पहली दिन की ओपनिंग मिली थी। खबरों के अनुसार यह फिल्म वीकेंड पर साढ़े 3 करोड़ रुपये का व्यापार कर सकती है।

आरआरआर की टीम जापान में फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं
इस बीच आरआरआर की टीम एसएस राजामौली, रामचरण और जूनियर एनटीआर जापान में फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। इस अवसर पर उनके परिवार के लोग भी साथ है। दोनों कलाकारों की कई तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रही है। कई फैंस उनसे मिल रहे हैं, फोटो ले रहे हैं और उनसे ऑटोग्राफ लेते नजर आ रहे हैं।

आरआरआर देखने के बाद जापान के कई ट्विटर यूजर ने प्रतिक्रिया दी है
जापान के कई ट्विटर यूजर ने फिल्म देखने के बाद प्रतिक्रिया दी है। एक ने लिखा है, ‘मैंने आरआरआर देखी है। बहुत ही उत्साहित हूं। राजामौली की फिल्म देखकर काफी उत्साह बढ़ा है। कई अच्छी बातें हैं। फिल्म का गाना नातू भी बहुत अच्छा है।’ वहीं एक अन्य ने लिखा है, ‘जिनको लगता है कि मैं थोड़ा डिप्रैस हूं। उन्हें भारतीय फिल्म आरआरआर देखना चाहिए। तनाव 3 घंटे रहेगा और फिल्म के अंत में आपकी आंख से खुशी के आंसू निकलेंगे।’