दंगाईयों पर बुलडोजर चलते ही फट पडा जयंत चौधरी का गुस्सा, कर दिया बडा ऐलान

Jayant Chaudhary's anger exploded as soon as the bulldozer was moving on the rioters, made a big announcement
Jayant Chaudhary's anger exploded as soon as the bulldozer was moving on the rioters, made a big announcement
इस खबर को शेयर करें

लखनऊ। उतर प्रदेश में जुमे की नमाज के बाद प्रयागराज, हाथरस, फिरोजाबाद आदि जगहों पर हुई हिंसा के बाद पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। प्रयागराज ह‍िंसा के मास्‍टरमाइंड जावेद के मकान पर भारी संख्‍या में पुल‍िस फोर्स की मौजूदगी में पीडीए ने आज बुलडोजर चलाया। जावेद के घर से पीएफआई के झंडे और आपत्‍त‍िजनक साह‍ित्‍य भी मिले। इन सब के बीच इस मसले पर सियासत भी जारी है।

आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी ने कहा है, बुलडोजर कानून का राज लागु नहीं कर रहा है। बल्कि यह राज्य प्रायोजित गुंडागर्दी का प्रतीक बन गया है! दरअसल यह बयान तक आया है जब प्रयागराज हिंसा के मास्टरमाइंड मोहम्मद जावेद उर्फ पंप के अवैध घर पर बुलडोजर चल रहा है। उधर उत्तर प्रदेश में हुए हिंसक प्रदर्शन पर सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि लोकतंत्र में हिंसा के लिए कोई जगह नहीं है। रविवार को उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में हिंसा के लिए कोई जगह नहीं है।

उत्तर प्रदेश पुलिस कार्रवाई करने में जुटी
उत्तर प्रदेश पुलिस हिंसा में शामिल लोगों को गिरफ्तार व उनपर कार्रवाई करने में जुटी हुई है। प्रदेश में पुलिस ने अब तक 300 से अधिक आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनमें प्रयागराज से 91, हाथरस से 51, सहारनपुर से 71, मुरादाबाद से 34, फिरोजाबाद से 15, अलीगढ़ से छह, अम्बेडकरनगर से 34 और जालौन से दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इन सभी के खिलाफ पथराव, माहौल बिगाड़ने तथा लोगों को भड़काने में लिप्त होने का आरोप है। बवाल करने वालों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई लगातार चल रही है। फिलहाल इन सभी जिलों के हिंसा वाले इलाकों में सुरक्षा व्यवस्था सामान्य है और हालात काबू में हैं।