जियो, एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया तीनों ही कंपनियों के पास 149 रुपये का रिचार्ज प्लान, जानें क्या है खास

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया अपने ग्राहकों को अलग-अलग कीमत वाले ढेरों प्लान ऑफर करती है। जो ग्राहक कम कीमत वाला प्रीपेड प्लान चाहते हैं उनके लिए इन तीनों ही कंपनियों के पास 149 रुपये का रिचार्ज प्लान है। इस प्लान की खास बात है कि यह महीना भर आपको फ्री-कॉलिंग और डेटा की सुविधा देता है। यह प्लान उन लोगों के लिए भी खास है जो डेटा का इस्तेमाल ना के बराबर करते हैं। आइए जानते हैं Jio, Airtel और Vi के 149 रुपये वाले रिचार्ज प्लान के बारे में:

Jio का 149 रुपये वाला प्लान

रिलायंस जियो के प्लान की खास बात है कि इसमें सबसे ज्यादा डेटा दिया जाता है। प्लान में ग्राहकों को 24 दिन की वैलिडिटी दी जाती है। इसके साथ ही हर रोज 1 जीबी डेटा मिलता है। इस तरह कुल डेटा 24 जीबी बन जाता है। प्लान में फ्री अनलिमिटेड कॉल्स और रोज 100 SMS भी मिलते हैं। इसके अलावा जियो ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन दिया गया है।

Vi का 149 रुपये वाला प्लान

वोडाफोन-आइडिया के प्लान की खासियत है कि इसमें ग्राहकों को 28 दिन की वैलिडिटी दी गई है। प्लान में ग्राहकों को कुल 3 जीबी डेटा मिलता है, जिसका इस्तेमाल कभी भी किया जा सकता है। इसमें सभी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग और 300 SMS भी दिए गए हैं। इसके अलावा Vi Movies & TV Basic का मुफ्त एक्सेस भी मिलता है।

Airtel का 149 रुपये वाला प्लान

एयरटेल के प्लान में सबसे कम डेटा मिलता है। यह डेटा सिर्फ 2 जीबी ही है। इसमें भी ग्राहकों को 28 दिन की वैलिडिटी दी गई है। प्लान में फ्री अनलिमिटेड कॉल्स और 300 SMS मिलते हैं। इसके अलावा 1 महीने के लिए Prime Video का मोबाइल एडिशन फ्री ट्रायल, Free Hellotunes, Wynk Music, और Airtel Xstream का मुफ्त सब्सक्रिप्शन दिया जाता है।