अभी-अभी: मुजफ्फरनगर के लिए बुरी खबर, शहीद हुआ जवान अंकित चौधरी, गम में डूबे लोग

Just now: Bad news for Muzaffarnagar, martyr Ankit Chaudhary, people drowned in sorrow
Just now: Bad news for Muzaffarnagar, martyr Ankit Chaudhary, people drowned in sorrow
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर पालिका परिषद के पूर्व सभासद प्रमोद बालियान उर्फ प्रमोद रेत्ते वाला का पुत्र (SSB) सशस्त्र सीमा बल जवान अंकित चौधरी असम के कोकराझार में हए हमले में शहीद हो गया। परिवार को जानकारी मिली तो घर में कोहराम छा गया। देर रात असम से अंकित को कई गोलियां लगने की सूचना परिवार के लोगों को मिली थी। जिसके बाद अस्पताल में जवान के देहांत की जानकारी सामने आई। आशंका जताई जा रही है कि अंकित का देहांत नक्सली हमले में हुआ।

नगर पालिका के पूर्व वार्ड सभासद प्रमोद रेत्ता वाले निवासी द. कृष्णापुरी का पुत्र 30 वर्षीय अंकित चौधरी असम के कोकराझार जिले में भारत-भूटान सीमा के समीप सशस्त्र सीमा बल में पोस्टेड था। पारिवारिक सूत्रों के अनुसार देर सायं परिवार के लोगों को जानकारी मिली थी कि एक हमले में अंकित चौधरी को कई गोली लगी हैं। जिसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया।

अंकित के अस्पताल में आईसीयू में भर्ती होने की जानकारी भी परिवार के लोगों को दी गई। लेकिन देर रात काेकराझार से अंकित के शहीद होने की खबर आई। बड़े भाई माेनू ने बताया कि अंकित एसएसबी में 2013 में भर्ती हुआ था। कई पोस्टिंग के बाद उसे कोकराझार भेज दिया गया था। बताया कि इस बारे में पूरी जानकारी नहीं मिल रही है कि हमला किसने किया।

सूत्रों की माने तो भारत-भूटान सीमा के समीप नक्सली हमले में अंकित को गोलियां लगी हैं। हांलाकि किसी भी अधिकारिक सूत्र ने घटना की पुष्टि नहीं की है। परिवार के लोगों का कहना है कि उन्हें सिर्फ अंकित के गोलियां लगने की जानकारी दी गई। जिसके बाद उसके देहांत की खबर आई। अंकित का शव शुक्रवार सायं तक दिल्ली और वहां से देर रात पैतृक आवास पर आने की उम्मीद है। अंकित के परिवार में पत्नी तथा 6 एवं डेढ़ वर्षीय दो बेटियां हैं।