अभी-अभी: अंधाधुंध गोलीबारी से फिर दहला बिहार, बेगूसराय के बाद हाजीपुर में अंधाधुंध फायरिंग

Just now: Bihar again shaken by indiscriminate firing, indiscriminate firing in Hajipur after Begusarai
Just now: Bihar again shaken by indiscriminate firing, indiscriminate firing in Hajipur after Begusarai
इस खबर को शेयर करें

हाजीपुर: बिहार में बेगूसराय के बाद हाजीपुर में भी अपराधियों का दुस्साहस दिखाई दिया है. जिले में बाइक सवार बदमाशों ने बीच शहर ब्लाइंट फायरिंग कर दहशत फैलाई. उन्होंने कई राउंड फायरिंग की. घटना की सूचना के बाद मौके पर तुरंत पुलिस पहुंची तब तक अपराधी भाग चुके थे और पुलिस को वहां से खाली खोखे बरामद हुए. यह वारदात हाजीपुर शहर के बीचो-बीचे मडई चौकी की है.

रविवार की देर शाम हाजीपुर शहर के बीच ताबड़तोड़ फायरिंग से हड़कंप मच गया और बाजार में सन्नाटा छा गया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि नगर थाना क्षेत्र के मड़ई चौक के पास ये वारदात हुई है. राहत की बात ये है कि इस वारदात में कोई घायल नहीं हुआ है. मौके पर पहुंची पुलिस को 2 खाली खोखे मिले हैं. अपराधियों को पकड़ने के लिए अलर्ट जारी कर दिया गया है और नाकेबंदी कर जांच शुरू कर दी गई है.

इससे पहले बेगूसराय में मंगलवार की देर शाम करीब साढ़े पांच बजे दो बदमाशों ने नेशनल हाइवे 28 पर चार थाना क्षेत्रों में जमकर खूनी तांडव मचाया था. बदमाशों ने 10 लोगों को गोली मारी थी, जिसमें से 31 साल के चंदन कुमार की मौत हो गई थी. दो बंदूकधारी करीब 30 किलोमीटर के क्षेत्र में गोलियां बरसाते रहे थे. जो भी सामने आया उसे निशाना बनाया.

7 पुलिसकर्मी हुए थे सस्पेंड
आरोपी चार थाना क्षेत्रों से गुजरे, लेकिन पुलिस उन्हें न रोक पाई और न गिरफ्तार कर पाई. डीआईजी ने इस मामले में अपराधियों की जानकारी देने वाले को 50 हजार रुपये इनाम का भी ऐलान किया था. वहीं गोलीबारी की इस घटना को लेकर कड़ी आलोचना होने के बाद नीतीश सरकार ने जिम्मेदार सात पुलिसकर्मियों को इस मामले में सस्पेंड कर दिया था. हालांकि बाद में पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.