पलक झपकते ही मेट्रो स्टेशन पर लड़की ने लड़के के हाथ से उड़ा लिया मोबाइल

In the blink of an eye, the girl blew the mobile from the boy's hand at the metro station
In the blink of an eye, the girl blew the mobile from the boy's hand at the metro station
इस खबर को शेयर करें

Metro Station viral video: अक्सर लोगों को सर्तक किया जाता है कि, पब्लिक प्लेस या फिर भीड़-भाड़ वाले जगहों पर हाथ में मोबाइल लेकर नहीं घूमना चाहिए. बावजूद इसके लोग जाने-अनजाने ऐसी गलती कर बैठते हैं, जो बाद में उनके लिए परेशानी बन जाती है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी सतर्क हो जाएंगे. वायरल हो रहे इस वीडियो में एक लड़की लड़के के हाथ से फोन उड़ाकर भागती नजर आ रही है.

यहां देखें वीडियो


अक्सर देखा जाता है कि रेलवे स्टेशनों या फिर बस स्टेशनों पर लोग पलक झपकते ही सामान उड़ा लेते हैं. हाल ही में वायरल हो रहा यह वीडियो एक मेट्रो स्टेशन का है, जहां एक लड़की मौका देखते ही एक लड़के का फोन झपटकर फरार हो जाती है. वो कहते हैं न कि चोर तो बस मौके कि तलाश में होते हैं जो दूसरों की असावधानी या बेफिक्री देखते ही उसका फायदा उठाने से नहीं चूकते हैं. इसका अंदाजा आप वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर लगा सकते हैं.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो मीम फॉर्मर नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है, जिसे अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. करीब 30 सेकेंड के इस वीडियो में देखें कैसे एक लड़की मेट्रो स्टेशन पर खड़े होकर ट्रेन से सवार लड़के पर नजर रखी होती है. इस बीच जैसे ही मेट्रो का दरवाजा बंद होता है, लड़की लड़के के हाथ से मोबाइल छीन कर नौ दो ग्यारहा हो जाती है. वीडियो को देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.