अभी-अभी: डबल मर्डर से दहला हिमाचल, दो सगे भाइयों की गला रेत कर दर्दनाक हत्या

इस खबर को शेयर करें

धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में डबल मर्डर हुआ है. यहां पर दो सगे भाईयों को मौत के घाट उतार दिया गया है. सोते हुए भाइयों की गला रेत कर हत्या की गई है. पुलिस ने फिलहाल एक शख्स को डिटेन किया है. पुलिस ने मर्डर का केस दर्ज किया है.जानकारी के अनुसार, थाना इन्दौरा के अंतर्गत आते गांव डाहकूलाड़ा का यह मामला है. अनिल और विनोद नाम के दो सगे भाइयों का बेरहमी से कत्ल कर दिया गया. इनके ही साथी घनश्याम को शक के आधार पर पुलिस ने डिटेन किया है.

गुरुवार सुबह तड़के डाहकूलाड़ा की प्रधान के बेटे निर्मल प्रसाद ने थाना इन्दौरा में सूचित किया कि उनके पड़ोस में रहने वाले दो प्रवासियों का कत्ल हो गया. इस पर डीएसपी नूरपुर सुरिंदर शर्मा अपनी टीम सहित मोके पर पहुंचे व शवों को कब्जे में लेकर जांच में जुट गए. मौके पर फोरेंसिक जांच टीम डॉ विजय की अगुवाई में घटनास्थल पर पहुंची और साक्ष्य जुटाए.
विज्ञापन

क्या कहती है पुलिस
डीएसपी नूरपुर सुरिंदर शर्मा ने बताया कि मृतक मूल रूप से गांव सांगरा जिला पन्ना मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं. यहां मजदूरी का काम करते थे. बुधवार रात को सोते समय तेजधार हथियार से दोनों का कत्ल कर दिया गया. मृतकों की पहचान अनिल कुमार (18) विनोद कुमार (21) सपुत्र धनी राम वासी मध्यप्रदेश के रूप में हुई है. सन्देह के आधार पर उनके एक साथी घनश्याम जोकी को गिरफ्तार किया गया है. यह दोनों के साथ ही रहता था. पुलिस पुरे मामले की पड़ताल कर रही है.