अभी अभीः हाइवे पर हुआ भीषण हादसा, ट्रक के अंदर घुस गई बस, बिछी लाशें ही लाशें-देंखे तस्वींरे

Just now: Horrific accident happened on the highway, the bus rammed inside the truck, only dead bodies were lying - see pictures
Just now: Horrific accident happened on the highway, the bus rammed inside the truck, only dead bodies were lying - see pictures
इस खबर को शेयर करें

Maharashtra Road Accident: महाराष्ट्र के नासिक में बड़ा सड़क हादसा हो गया है. नासिक-शिरडी राजमार्ग पर पथारे के पास साईं बाबा के भक्तों को ले जा रही बस ट्रक से टकरा गई. हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि एक निजी लग्ज़री बस ठाणे जिले के अंबरनाथ से अहमदनगर जिले के शिरडी जा रही थी.

उन्होंने बताया कि हादसा मुंबई से करीब 180 किलोमीटर दूर नासिक की सिन्नार तहसील में पठारे शिवर के पास सुबह करीब सात बजे हुआ. प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, मरने वालों में सात महिलाएं, दो बच्चे और एक पुरुष शामिल हैं.घायलों को सिन्नार के ग्रामीण अस्पताल और यशवंत अस्पताल ले जाया गया. अधिकारियों ने बताया कि कुछ घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिससे मृतक संख्या बढ़ने की आशंका बनी हुई है.

मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से जारी एक बयान के अनुसार, मुख्यमंत्री शिंदे ने घटना पर दुख व्यक्त किया और जान गंवाने वालों के परिजन को पांच-पांच लाख रुपये की आर्थिक मदद देने की घोषणा की है. राज्य सरकार घायलों के इलाज का खर्च उठाएगी. मुख्यमंत्री के कार्यालय के अनुसार, शिंदे ने नासिक के संभागीय आयुक्त से बात की और उन्हें घायलों को इलाज के लिए तुरंत नासिक और शिरडी ले जाने और हादसे के कारणों का पता लगाने के लिए जांच के निर्देश दिए हैं.

हादसा इतना भीषण था कि बस और ट्रक दोनों बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए. बस पलट गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बस के नीचे दबे लोगों को बाहर निकाला. हादसे के दौरान कई लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था. बताया जा रहा है कि बस में बड़ी संख्या में लोग सवार होकर शिरडी जा रहे थे.

तभी नासिक-शिरडी राजमार्ग पर ट्रक से टकरा गई. बस-ट्रक की टक्कर होने के बाद चीफ पुकार मच गई. स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने बचाव कार्य शुरू किया और घायलों को अस्पताल पहुंचाया. हादसे में कई लोगों को काफी ज्यादा चोटें आयी हैं. अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि यह हादसा कैसे हुआ.