अभी अभीः महिला पुलिसकर्मी से प्रियंका गांधी ने की ऐसी गंदी हरकत, कैमरे में हो गया कैद नहीं तो…

Congress Protest, Inflation, Unemployment, Rahul Gandhi: बीजेपी नेता ने फोटो के कैप्शन में लिखा- "ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी के साथ प्रियंका वाड्रा ने मारपीट की. उन्होंने पुलिसकर्मी का पहले हाथ पकड़ा और फिर तेजी से मरोड़ दिया. फिर वे शिकायत करते हैं कि पुलिस हाथापाई कर रही है लेकिन सच्चाई इससे कही विपरीत है."

Just now: Priyanka Gandhi did such a dirty act with a female policeman, if not caught on camera...
Just now: Priyanka Gandhi did such a dirty act with a female policeman, if not caught on camera...
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: महंगाई और बेरोजगारी को लेकर कांग्रेस देशव्यापी विरोध प्रदर्शन (Congress Protest) कर रही है. शुक्रवार को एक तरफ जहां राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके केंद्र सरकार पर हमला किया तो वहीं पार्टी के सांसद काला कुर्ता पहनकर संसद पहुंचे. दिल्ली में कांग्रेस के सड़क से लेकर संसद तक किए गए विरोध प्रदर्शन में महासचिव प्रियंका गांधी भी शामिल हुईं. प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस नेताओं और पुलिसकर्मियों के बीच झड़प भी हुई. इस बीच एक फोटो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें प्रियंका गांधी एक पुलिसकर्मी का हाथ पकड़े हुए नजर आ रही हैं.

प्रियंका गांधी पर आरोप लगाया जा रहा है कि उन्होंने प्रदर्शन के दौरान पहले महिला पुलिसकर्मी का हाथ पकड़ा और फिर तेजी से उसे मरोड़ दिया. प्रियंका गांधी विरोध प्रदर्शन के दौरान खूब गुस्से में भी दिखीं. इस फोटो को भाजपा नेता अमित मालवीय ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है.

बीजेपी नेता ने फोटो के कैप्शन में लिखा- “ड्यूटी में तैनात पुलिसकर्मी के साथ प्रियंका वाड्रा ने मारपीट की. उन्होंने पुलिसकर्मी का पहले हाथ पकड़ा और फिर तेजी से मरोड़ दिया. फिर वे शिकायत करते हैं कि पुलिस हाथापाई कर रही है लेकिन सच्चाई इससे कही विपरीत है.”

प्रियंका गांधी की वायरल हो रही इस फोटो पर अब लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं और अपनी तरह से इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा – “मैडम आप जिसका हाथ पकड़े हुए हैं वह इस देश की बेटी है और वह परीक्षा पास करके पुलिस में भर्ती हुई है.”

हालांकि फोटो पर मिलीजुली प्रतिक्रिया सामने आ रही है. एक यूजर ने लिखा, “वह गांधी है…जुल्म के खिलाफ खड़े होने का उनका इतिहास है.” कुछ लोगों ने इसे फेक न्यूज भी करार दिया. एक यूजर ने पूछा कि तस्वीर में प्रियंका ने जिसका हाथ पकड़ा है वह दिख नहीं रहा. इससे नहीं पता चलता कि वह पुलिसकर्मी है या कोई और. यूजर ने इसे फेक न्यूज बताया.

आपको बता दें कि कांग्रेस ने महंगाई, बेरोजगारी और कई खाद्य वस्तुओं को जीएसटी (वस्तु एवं सेवा कर) के दायरे में लाए जाने के खिलाफ शुक्रवार को प्रदर्शन किया, जिसके बाद पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा समेत कई नेताओं को हिरासत में ले लिया गया.

पार्टी के प्रदर्शन में शामिल हुए नेताओं ने काले रंग के कपड़े पहन रखे थे. राहुल गांधी की अगुआई में कांग्रेस सांसदों ने संसद भवन से राष्ट्रपति भवन के लिए मार्च निकाला. हालांकि, पुलिस ने उन्हें बीच में ही रोक दिया और हिरासत में ले लिया.