अभी अभीः राकेश टिकैत पर हमला! स्याही फेंक मुंह किया काला, जमकर तोडफोड-देंखे वीडियो

Just now: rakesh threw ink on tikait and turned his face black, got stirred up - watch video
Just now: rakesh threw ink on tikait and turned his face black, got stirred up - watch video
इस खबर को शेयर करें

Rakesh Tikait in Bengaluru: किसान नेता राकेश टिकैत पर एक शख्स ने स्याही फेंक दी. वो बेंगलुरु के गांधी भवन में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे. पुलिस ने स्याही फेंकने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया है.

भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत पर सोमवार दोपहर को कर्नाटक में काली स्याही फेंकी गई है। यह घटना उस समय हुई जब किसान नेता टिकैत प्रेसवार्ता कर रहे थे। मंच पर राकेश टिकैत के साथ युद्धवीर सिंह पर भी काली स्याही फेंकी गई है। पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

मंच पर किया गया हमला

राकेश टिकैत सोमवार दोपहर को कर्नाटक में गांधी भवन में प्रेस कांफ्रेंस कर रहे थे। राकेश टिकैत के साथ मंच पर अन्य किसान नेता भी साथ में थे। बताया जा रहा है जैसे ही राकेश टिकैत ने पत्रकारों के बीच बोलना शुरू किया तभी पीछे से आधा दर्जन युवक पत्रकारों के बीच में आ घुसे। आरोपियों ने मंच पर राकेश टिकैत के ऊपर काली स्याही फेंक दी। जिसमें राकेश टिकैत का चेहरा, पगड़ी और कपड़े भी स्याही में काले हो गए। जिसके बाद आरोपियों ने कार्यक्रम में तोड़फोड़ शुरू कर कुर्सियां तोड़ दीं।

सरकार पर साथ रहे हैं लगातार निशाना

मुजफ्फरनगर के गांव सिसौली निवासी राकेश टिकैत भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीव प्रवक्ता हैं। उनके बड़े भाई नरेश टिकैत भाकियू के अध्यक्ष हैं। पिछले डेढ़ साल से राकेश टिकैत भाजपा सरकार के खिलाफ बोल रहे हैं। सितंबर 2021 में मुजफ्फरनगर में किसान महापंचायत आयोजित की। उसके बाद लखीमपुर कांड में भी लगातार सड़कों पर उतरे।

आरोपियों को हिरासत में लिया

बेंगलुरू में राकेश टिकैत पर स्याही फेंकने के बाद वहां की पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। बतया रहा है की आरोपी पत्रकार बनकर वहां घुसे थे। तोड़फोड़ की वीडियो भी सामने आई है। जहां आधा दर्जन से अधिक लोग कार्यक्रम में तोड़फोड़ कर रहे हैं।