जानें कितने करोड़ के मालिक हैं Kartik Aaryan

Kartik Aaryan
Kartik Aaryan
इस खबर को शेयर करें

Kartik Aaryan Net Worth: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी फिल्म भूल भुलैया 2 की सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं. एक छोटे शहर से आने के बावजूद उन्होंने मुंबई जैसे शहर में आकर अपने सपने पूरे किए है. हालांकि इस मुकाम को पाने के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार्तिक की नेटवर्थ 39 करोड़ रुपय हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग से हमेशा ही दर्शकों का दिल जीत लिया है. कार्तिक ने अपने अब तक के शानदार करियर में ‘भूल भुलैया 2’, ‘धमाका’ (Dhamaka), ‘पति पत्नी और वो’, (Pati Patni Aur Woh), ‘लुका-छुपी’ (Luka Chuppi), ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’, (Sonu Ke Titu Ki Sweety) और ‘प्यार का पंचनामा’ (Pyaar ka Punchnama) जैसी फिल्मों में काम किया है.

तय किया ग्वालियर से मुंबई तक का सफर
कार्तिक मुंबई के वर्सोवा इलाके में अपनी फैमिली के साथ रहते है. आपको बता दें कि कार्तिक (Kartik Aryan) अपने स्ट्रगल के दिनों में इसी घर में रेंट पे रहते थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनके घर की कीमत करीब डेढ़ करोड़ रुपय हैं. इसके अलावा वो एक फिल्म के लिए 5 से 7 करोड़ रुपये फीस चार्ज करते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiya 2) की सफलता के बाद अब कार्तिक ने अपनी फीस डबल कर ली है.

कार्तिक के पास है शानदार कारों का कलेक्शन
शानदार घर के अलावा कार्तिक आर्यन के पास कई लग्जरी कारें भी है. उनके पास एक BMW 5 series है जिसकी कीमत 55 लाख रुपय हैं. साथ ही एक्टर के पास Lamborghini Urus भी है. इन गाड़ियों के अलावा कार्तिक एक ROYAL ENFIELD CLASSIC के भी मालिक हैं जिसकी कीमत 1.6 लाख रुपये है.

ट्रैवलिंग से प्यार है कार्तिक आर्यन को
कार्तिक आर्यन आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर अलग-अलग जगहों की फोटो पोस्ट करते रहते हैं. आपको बता दें कि कार्तिक को ट्रैवल करना बहुत पसंद है. काम के दौरान जब भी उन्हे वक्त मिलता है तब वो आस-पास की जगहों को एक्स्प्लोर करने के निकल पड़ते हैं. वहीं, इंस्टाग्राम पर कार्तिक के 24.7 मिलियन फॉलोवर्स हैं.