अभी अभीः भीषण हादसे से कांप उठा देश, ट्राले में घुस गई 100 की स्पीड पर दौडती बस, मचा हाहाकार, यहां देंखे

Just now: The country was shaken by the horrific accident, the bus running at a speed of 100 rammed into the trolley, there was an outcry, see here
Just now: The country was shaken by the horrific accident, the bus running at a speed of 100 rammed into the trolley, there was an outcry, see here
इस खबर को शेयर करें

MP News: उत्तर प्रदेश के कानपुर से गुजरात के अहमदाबाद जा रही वीडियो कोच बस शाजापुर जिले के मक्सी में ट्राले से टकरा गई. इस दुर्घटना में दो महिलाओं सहित तीन लोगों की मौत हो गई है, जबकि 15 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. घायलों में एक की हालत चिंताजनक बताई जा रही है.

उत्तर प्रदेश के कानपुर से बुधवार को वीडियो कोच बस 7 यात्रियों को लेकर गुजरात के अहमदाबाद के लिए रवाना हुई थी. यह बस जब शाजापुर जिले में उज्जैन-मक्सी मार्ग से गुजर रही थी, उसी समय सामने से आ रहे एक ट्राले से बस की भिड़ंत हो गई. दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि बस का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. इस दुर्घटना की खबर मिलते ही मक्सी पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल भिजवाया.

हादसे में मरने वाली दोनों महिलाएं
मक्सी थाना प्रभारी गोपाल सिंह चौहान ने बताया कि इस दुर्घटना में 3 लोगों की मौत हुई है, जिनमें जालौन, उत्तर प्रदेश जिले की रहने वाली मीराबाई और रामजान की नामक महिला शामिल है. इस दुर्घटना में एक अधेड़ की भी मृत्यु हुई है, उनकी शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस के मुताबिक घायलों को इलाज के लिए शासकीय चिकित्सालय उज्जैन में भर्ती कराया गया है. इस दुर्घटना में राधा नामक एक युवती की हालत चिंताजनक बताई जा रही है. दुर्घटना के बाद पुलिस ने एक्सीडेंट का मुकदमा कायम कर लिया है.

बस में बड़ी संख्या में सवार थे बच्चे
दुर्घटनाग्रस्त वीडियो कोच बस में बड़ी संख्या में छोटे बच्चे भी सवार थे. पुलिस के मुताबिक बच्चों को कम चोट आई है. इस दुर्घटना को देखते हुए छोटे बच्चों को कम चोट आना बहुत ही चौंकाने वाली बात है. पुलिस के मुताबिक बस काफी तेज गति से उज्जैन की ओर जा रही थी. बस का अगला हिस्सा ट्राले के बीच के हिस्से से टकरा गया. दुर्घटना के बाद बस में सवार घायलों को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला गया.