लोग न बचाते तो इस एक्ट्रेस का हो जाता रेप, शूटिंग के दौरान हुई थी चौंकाने वाली घटना!

Had people not saved, this actress would have been raped, a shocking incident happened during the shooting!
Had people not saved, this actress would have been raped, a shocking incident happened during the shooting!
इस खबर को शेयर करें

Archana Joglekar Life Facts: एक्ट्रेस अर्चना जोगलेकर (Archana Joglekar) 90 के दशक का चर्चित नाम हुआ करतीं थीं. अर्चना ना सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि क्लासिकल डांस में महारत के लिए भी जानी जाती थीं. अर्चना ने ना सिर्फ टीवी बल्कि मेनस्ट्रीम फिल्मों और कई रीजनल सिनेमा की फिल्मों में भी काम किया था. आपको बता दें कि अर्चना जोगलेकर ने डांस की ट्रेनिंग अपनी मां से ली थी. अर्चना की मां आशा जोगलेकर भी जानी-मानी कथक डांसर हैं और वे बेटी अर्चना के नाम पर मुंबई में ‘अर्चना नृत्यालय’ चलाती हैं. बहरहाल, आज हम आपको बताने वाले हैं अर्चना जोगलेकर की लाइफ से जुड़े एक ऐसे वाकये के बारे में जिसने खूब सुर्खियां बटोरीं थीं.

फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी रेप करके की कोशिश
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह पूरा वाकया एक उड़िया फिल्म की शूटिंग से जुड़ा है. बताया जाता है कि इस उड़िया फिल्म की शूटिंग के दौरान एक शख्स ने अर्चना जोगलेकर का रेप करने की कोशिश की थी. कहते हैं वो तो अर्चना की किस्मत अच्छी थी जो लोगों ने बीच बचाव करके एक्ट्रेस को बचा लिया और आरोपी को पकड़ लिया. खबरों की मानें तो इस शख्स को बाद में कोर्ट से 18 महीने की सजा भी सुनाई गई थी. वहीं, यह पूरा मामला सामने आने के बाद अर्चना भी काफी सुर्खियों में आ गईं थीं.

अब कहां हैं अर्चना ?
किस्सा शांति का, कर्णभूमि और फूलवती जैसे टीवी सीरियल्स से पॉपुलर हुईं अर्चना जोगलेकर ने अपने करियर के पीक पर शादी करने का फैसला किया था. एक्ट्रेस शादी करके अपने पति के साथ अमेरिका शिफ्ट हो चुकी हैं और अमेरिका के न्यूजर्सी शहर में अपना डांस स्कूल चलाती हैं. अर्चना ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें एक ऐसा लाइफ पार्टनर मिल गया था जो उनके डांसिंग पैशन को समझता था इस वजह से ही उन्होंने शादी करने का फैसला किया था.