अभी अभीः मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को लेकर आई बेहद बुरी खबर, अस्पताल में…

Just now: Very bad news about famous comedian Raju Srivastava, hospitalized...
Just now: Very bad news about famous comedian Raju Srivastava, hospitalized...
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। जाने माने कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) को लेकर शॉकिंग खबर सामने आई है. राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ा है. अचानक तबीयत बिगड़ने की वजह से राजू श्रीवास्तव को दिल्ली के सरकारी अस्पताल एम्स में भर्ती कराया गया है. उनके भाई और पीआरओ ने कॉमेडियन को हार्ट अटैक होने की पुष्टि की है.

राजू श्रीवास्तव को क्या हुआ?

राजू श्रीवास्तव होटल के जिम में वर्कआउट कर रहे थे. वे ट्रेडमिल पर एक्सरसाइज कर रहे थे. तभी दौड़ते हुए उन्हें चेस्ट में पेन हुआ और वे नीचे गिर गए. इसके बाद राजू श्रीवास्तव को फौरन अस्पताल ले जाया गया. राजू के पीआरओ अजीत सक्सेना का कहना है कॉमेडियन पार्टी के कुछ बड़े नेताओं से मिलने के लिए दिल्ली में रुके हुए थे. सुबह जिम करने गए, जिम करते करते उन्हें हार्ट अटैक आया. उन्होंने बताया कि राजू श्रीवास्तव की पल्स अब लौट आई है. उनकी सेहत में सुधार हो रहा है. पीआरओ ने कॉमेडियन के सभी प्रशंसकों से राजू की सलामती की दुआ करने की मांग की.

कॉमेडियन को लेकर सामने आई इस दुखद खबर ने फैंस को परेशान कर दिया है. फैंस राजू श्रीवास्तव के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. राजू श्रीवास्तव मशहूर कॉमेडियन हैं. वे उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन भी हैं.

राजू श्रीवास्तव कॉमेडी के बादशाह माने जाते हैं. वे कई फिल्मों और टीवी शोज में काम कर चुके हैं. सालों से राजू श्रीवास्तव अपनी कॉमेडी से लोगों को गुदगुदा रह हैं. राजू श्रीवास्तव बचपन से ही कॉमेडियन बनना चाहते थे और उन्होंने अपना ये सपना पूरा भी किया. राजू ने अपना करियर स्टेज शोज से शुरू किया था.