‘तनु वेड्स मुन’ के बाद फिर साथ नजर आएंगे कंगना रनौत-आर माधवन, रजनीकांत ने दिया ‘क्वीन’ को सरप्राइज

Kangana Ranaut-R Madhavan will be seen together again after 'Tanu Weds Mun', Rajinikanth surprises the 'Queen'
Kangana Ranaut-R Madhavan will be seen together again after 'Tanu Weds Mun', Rajinikanth surprises the 'Queen'
इस खबर को शेयर करें

‘तनु वेड्स मनु’ फ्रेंचाइजी की सफलता के बाद, एक्ट्रेस कंगना रनौत और आर. माधवन एक बार फिर अपकमिंग साइकोलॉजिकल थ्रिलर में एक साथ काम करने के लिए तैयार हैं। प्रोडक्शन आज चेन्नई में शुरू हो चुका है। यह फिल्म हिंदी और तमिल दोनों भाषी दर्शकों को पसंद आएगी। खास बात ये हुई कि शूटिंग के दौरान रजनीकांत ने भी सेट पर आकर सरप्राइज दिया। आइए बताते हैं कंगना रनौत की आने वाली फिल्म के बारे में।

नई फिल्म के ऐलान को लेकर कंगना ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। इसमें उन्होंने कहा, ‘आज चेन्नई में, हमने अपनी नई फिल्म साइकोलॉजिकल थ्रिलर की शूटिंग शुरू की। बाकी डिटेल्स आप लोगों को जल्द शेयर करेंगे। रोमांचक स्क्रिप्ट के लिए आप सभी के सपोर्ट और आशीर्वाद की जरूरत है।’

कंगना रनौत और आर माधवन की फिल्म
‘थलाइवी’ के बाद, कंगना एक बार फिर निर्देशक विजय के साथ काम करने जा रही हैं। एक्ट्रेस ने निर्देशक के साथ फिर से काम करने पर उत्साह व्यक्त किया। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, “डियर विजय सर, थलाइवी के अविश्वसनीय अनुभव के बाद, एक बार फिर आपके साथ काम करने के लिए मैं उत्सुक हूं। आपकी टीम का हिस्सा बनकर खुश हूं। धन्यवाद सर।”

साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म के बारे में
फिल्म के लिए संगीत प्रतिभाशाली जीवी प्रकाश कुमार द्वारा तैयार किया गया है, जो आगामी थ्रिलर में साजिश की एक अतिरिक्त परत जोड़ता है। कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अपनी सिनेमैटोग्राफी के लिए प्रसिद्ध नीरव शाह, फोटोग्राफी के निदेशक (डीओपी) के रूप में कार्य करते हैं, जो एक शानदार सिनेमाई अनुभव सुनिश्चित करता है।