KGF Chapter 2: यश से 9 साल छोटी हैं उनकी ऑनस्क्रीन मां, तस्वीरें देख नहीं होगा यकीन

इस खबर को शेयर करें

KGF Actress Archana Jois Photos: सुपरस्टार यश (Yash) की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है. फिल्म के हर कलाकार के काम को बहुत पसंद किया जा रहा है. ‘केजीएफ 2’ रिलीज के साथ ‘रॉकी’ की मां एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. इस किरदार को एक्ट्रेस अर्चना जोइस (Archana Jois) ने निभाया है. आपको जानकार हैरानी होगी मूवी के पहले पार्ट में मां का रोल निभाने वालीं अचर्ना उम्र में यश से 9 साल छोटी हैं. यहां पर देखिए अर्चना जोइस की रियल लाइफ की तस्वीरें…

उम्र में यश से छोटी हैं अर्चना
अर्चना जोइस (Archana Jois) सिर्फ 27 साल की हैं जबकि यश 36 साल के हैं. हालांकि, अर्चना ने रॉकी के मां के रोल में जान फूंक दी है.अर्चना जोइस (Archana Jois) एक जानी-मानी मॉडल और साउथ फिल्म अदाकारा हैं, हालांकि, उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी ‘केजीएफ’ (KGF) में निभाए मां के किरदार से ही मिली.

ट्रेंड कथक डांसर हैं अर्चना जोइस
रिपोर्ट्स की मानें तो अर्चना जोइस (Archana Jois) एक ट्रेंड कथक डांसर हैं. इसी वजह से वह कई स्टेज शोज का भी हिस्सा रह चुकी हैं.पिछले कुछ दिनों से अर्चना जोइस (Archana Jois) की रियल लाइफ की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

शादीशुदा हैं अर्चना जोइस
अर्चना जोइस (Archana Jois) शादीशुदा मैरिड हैं और उनके पति का नाम श्रेयस उथुप्पा है. वह अक्सर अपने पति के साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं.