रूह कंपा देगा एक्सीडेंट का LIVE VIDEO, पुल से सीधे सड़क पर आ गई बोगी

इस खबर को शेयर करें

भागलपुर. बिहार के भागलपुर में एक बड़ा हादसा टला है. रेलवे यार्ड से ट्रेन की बोगी को लोडर के सहारे लोहिया पुल के रास्ते स्टेशन परिसर लाया जा रहा था. इसी दौरान लोहिया पुल पर लोडर का ब्रेक फेल हो गया, जिसके बाद लोडर और बोगी दुर्घटनाग्रस्त हो गई. लोहिया पुल पर दुर्घटनाग्रस्त हुए लोडर और ट्रेन की बोगी का एक्सीडेंट के समय का LIVE वीडियो सामने आया है. वीडियो में देखा जा सकता है किस तरह से लोहिया पुल पर लोडर का ब्रेक फेल होने के बाद तेज गति से लोडर और ट्रेन की बोगी पुल की रेलिंग से जाकर टकराता है.

एक्सीडेंट का LIVE वीडियो देखकर सहज अंदाजा लगाया जा सकता है कि किस तरह से लोडर का ब्रेक फेल होने के बाद लोहिया पुल पर रफ्तार के साथ लोडर पुल की रेलिंग से जाकर टकराता है. हलांकि, इस घटना में किसी के जान माल का नुकसान नहीं हुआ है. बता दें कि चालक की सूझबूझ से एक बड़ा हादसा भागलपुर में टल गया और घटना में किसी की जान नहीं गई.

गौरतलब है कि स्टेशन परिसर के आसपास अक्सर लोगों की भीड़ रहती है, लेकिन जिस वक्त यह हादसा हुआ उसे वक्त यहां पर लोगों की आवाजही कम थी, जिस कारण से किसी की जान नहीं गई. घटना के बाद से चारों तरफ बैरिकेटिंग कर दी गई. स्टेशन से बस स्टैंड जाने वाले रास्ते में यातायात पूरी तरह से बाधित हो गई. चारों तरफ काफी संख्या में पुलिसकर्मियों को तैनात कर दिया गया. बता दें कि चालक की सूझबूझ से बड़ा हादसा टला है.

इस बीच भागलपुर के लोहिया पुल पर दुर्घटनाग्रस्त हुए लोडर और ट्रेन के बोगी को लोहिया पुल से हटाया जा रहा है. तीन हाइड्रा की मदद से दुर्घटनाग्रस्त हुए लोडर और बोगी को उल्टा पुल से हटाने में रेलवे प्रशासन और जिला प्रशासन को कड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है. घटना के बाद से ही रेलवे स्टेशन से बस स्टैंड जाने वाली सड़क पर यातायात बाधित है, जिससे कि राहगीरों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.