राजस्थान में प्रेमी युगल ने की आत्महत्या, इस तरह मिले शव

इस खबर को शेयर करें

बांसवाड़ा। जिले के दानपुर थाना क्षेत्र में एक प्रेमी युगल ने शुक्रवार को जान जहर खाकर आत्महत्या कर ली. प्रेमी राजस्थान का रहने वाला है तो प्रेमिका मध्य प्रदेश की रहने वाली है. सबसे खास बात यह है कि प्रेमी शादीशुदा है और 1 साल पहले ही उसकी शादी हो चुकी है, जबकि प्रेमिका की कुछ ही दिनों पहले ही शादी तय हुई है. पूरे मामले का खुलासा तब हुआ जब शुक्रवार शाम करीब 3:15 परिजन और थानाधिकारी पोस्टमार्टम कराने के लिए तैयार हुए और अस्पताल पहुंचे.

तार-तार होती इज्जत: किशोरी को अगवा कर 3 दिन तक सामूहिक दुष्कर्म तो महिला को ब्लैकमेल कर 2 लाख रुपए की मांगदानपुर थाना अधिकारी रमेश मीणा ने बताया कि शुक्रवार सुबह करीब 8:30 बजे सूचना मिली कि दानपुर से बोरदा जाने वाले रोड पर एक लड़की की डेड बॉडी पड़ी है और पास में ही एक लड़का भी पड़ा हुआ है. सूचना मिलने पर तत्काल मौके पर पहुंचे. जहां पता चला कि लड़की की मौत हो चुकी है और लड़का वहीं पड़ा सिसक रहा है जिसे अस्पताल लाए जहां उसकी भी मौत हो गई.जहर खाकर प्रेमी युगल ने की आत्महत्याउन्होंने बताया कि लड़के ने सिर्फ अपना नाम राजू और गांव बारी बताया. इसके बाद बारी गांव के लोगों को बुलाया गया पूछताछ की गई तो पता चला कि युवक का नाम राजू पुत्र हडिया मइड़ा है. लड़की के पास कुछ फोटो और मोबाइल थे जिससे पता किया गया तो पता चला कि लड़की की मध्य प्रदेश के बोरदा गांव की रहने वाली है और उसका नाम कमला है.दोनो एक ही गोत्र के थे

थाना अधिकारी ने बताया कि जो जहां दोनो का शव मिला वो जगह रखवाली करने के लिए कच्चा घास फूस का बना हुआ घर है. यहां पर रात में कोई नहीं आता है. पुलिस के अनुसार दोनो यहां पर मिले और जहर खा लिया, क्योंकि दोनों एक ही गोत्र के हैं और उन्हें डर था कि परिवार वाले उन्हें साथ रहने नहीं देंगे.प्रेमी की 1 साल पहले हो चुकी है शादीपुलिस जांच में यह भी खुलासा हुआ है कि युवक शादीशुदा था और 1 साल पूर्व ही उसकी शादी हुई है. जबकि लड़की की उम्र करीब 19 साल बताई गई है. उसकी शादी भी कुछ महिने पहले ही दूसरी जगह तय कर दी गई है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. शवों का पोस्टमार्टम कराने के लिए स्वयं थाना अधिकारी करीब 3:15 महात्मा गांधी अस्पताल पहुंचे.