प्रेमी ने अंतरंग पलों को किया वायरल, युवती ने अपने मोबाइल पर देखा तो उड़ गए होश

Lover made intimate moments viral, girl was shocked when she saw on her mobile
Lover made intimate moments viral, girl was shocked when she saw on her mobile
इस खबर को शेयर करें

गौतमबुद्ध नगर ; गौतमबुद्ध नगर जिले के सेक्टर-113 थाना क्षेत्र के सेक्टर-76 स्थित एक सोसायटी में रहने वाली एक युवती ने अपने पूर्व प्रेमी के खिलाफ उसकी अश्लील तस्वीरों और वीडियो को सोशल मीडिया पर प्रसारित करने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पीड़िता का आरोप है कि उसके पूर्व प्रेमी संकेत दुबे ने पहले कभी उसका मोबाइल फोन ले लिया होगा और अब अंतरंग पलों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर साझा कर दी।

पुलिस प्रवक्ता धर्मेंद्र कुमार शुक्ला ने बताया कि युवती ने भोपाल (मध्य प्रदेश) निवासी संकेत दुबे के खिलाफ सेक्टर-113 थाने में उसकी अश्लील तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया है। शुक्ला के मुताबिक, पीड़िता का आरोप है कि वह संकेत के साथ करीब छह साल तक सहमति से संबंध में रही, लेकिन बाद में प्रेमी के खराब व्यवहार के चलते वह उससे अलग हो गई।

पीड़िता का आरोप है कि संकेत ने उसके मोबाइल फोन से दोनों के अंतरंग पलों की तस्वीरें और वीडियो निकालकर सोशल मीडिया पर साझा कर दिए। उन्होंने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।