18 लाख रुपए की लग्जरी कार के उड़ गए चीथड़े, सीट पर चिपक गए पति-पत्नी, खौफनाक था मंजर

Luxury car worth Rs 18 lakh was torn to shreds, husband and wife stuck on the seat, the scene was horrifying
Luxury car worth Rs 18 lakh was torn to shreds, husband and wife stuck on the seat, the scene was horrifying
इस खबर को शेयर करें

चित्तौड़गढ़: राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले में देर रात भयानक सड़क हादसा हुआ है। आगे चल रहे ट्रक में पीछे से आ रही कार इतनी तेजी से जा घुसी की कार में अगली सीट पर बैठे पति और पत्नी की मौत हो गई। कार की पिछली सीट पर बैठे उनके तीन बच्चों की हालत गंभीर बनी हुई है। कार में सवार सभी लोग गुजरात के रहने वाले थे और बिहार में एक शादी में शामिल होने आए थे। फिर वापस गुजरात लौट रहे थे लेकिन इस दौरान चित्तौड़गढ़ में उनकी गाड़ी ट्रक में जा घुसी। पुलिस ने कहा कि जिस कार में परिवार सवार था वह कार ने करीब 18 लाख रुपए की है। लग्जरी कार लोहे के कबाड़ में बदल गई। ट्रक में फंसी हुई कार को निकालने में ही पुलिस को करीब 2 घंटे का समय लग गया ।

पति पत्नी की गई जान, बच्चे हुए गंभीर घायल
सदर पुलिस ने बताया कि गुजरात के अहमदाबाद निवासी शत्रुघ्न तिवारी, उनकी पत्नी सुनीता इस कार में मौजूद थे। दोनों की दर्दनाक तरीके से मौत हो गई। वहीं कार में पिछली सीट पर उनकी दो बेटियां पलक और पायल एवं बेटा तेजस्वी बैठे हुए थे। पलक और पायल के सिर में गंभीर चोट लगी है। देर रात से ही दोनों बेटियां बेहोश हैं। तेजस्वी के पैर में फ्रैक्चर है उसके दोनों पैर टूट चुके हैं।

दोनों बहनों को नहीं पता उठ चुका माता- पिता का साया
पुलिस ने गुरुवार, 25 मई की सुबह इस बारे में अहमदाबाद निवासी तिवारी के परिजनों को सूचना दी। वह शाम करीब 4:00 बजे चित्तौड़गढ़ पहुंचे। पुलिस ने दोनों लाशों को मुर्दाघर में रखवाया है। वही दोनों बेटियों की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है। परिवार के लोग उन्हें एंबुलेंस के जरिए अहमदाबाद ले जाने की तैयारी कर रहे हैं। सिर्फ बेटा तेजस्वी ही है जो होश में है। बाकी माता पिता की जान जा चुकी है। दोनों बहने बेहोश हैं, उनके सिर में गंभीर चोटें लगी हुई है।

पेपर जैसी चिपक गई कार, एयर बैग भी नहीं बचा पाए जान
इस हादसे के बाद पुलिस ने जब कार की हालत देखी तो पुलिस का कहना था कि कार में इमरजेंसी बैलून भी खुल गए थे। लेकिन वह इस तरह से टुकड़े टुकड़े हो गए कि उनका पता ही नहीं चल सका वह कार में थे भी या नहीं। कार का अगला हिस्सा इतनी बुरी तरह से डैमेज हुआ है कि पूरा इंजन कार में आगे बैठी सवारियों तक घुस गया है । पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया है ड्राइवर फरार है। प्रारंभिक जांच के आधार पर पुलिस का कहना है कि संभवतः ट्रक चालक के अचानक ब्रेक लगाने के कारण कार उस में जा घुसी। इमरजेंसी बलून भी खुले लेकिन परिवार के लोगों की मौत हो गई । पुलिस का कहना है कि परिवार बिहार में किसी शादी में शामिल होकर लौट रहा था। सरिता का पीहर बिहार है और सरिता के पीहर में ही शादी का आयोजन था।