Holi Celebration के दौरान बड़ा हादसा, हाई टेंशन लाइन की चपेट में आकर झुलसे 7 लोग

Major accident during Holi celebration, 7 people burnt after coming under high tension line
Major accident during Holi celebration, 7 people burnt after coming under high tension line
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: होली वैसे तो आज लोगों की जिंदगी में खुशियों की नई सौगात लेकर आई है, लेकिन राजधानी दिल्ली के पांडव नगर में रहने वाले 7 लोगों के लिए यह होली सबसे बड़ी मुसीबत लेकर आई। होली के जश्न में डूबे लोग हाई टेंशन लाइन की चपेट में आ गए, जिसके चलते सभी 7 लोग बुरी तरह झुलस गए, जिनकी हालत फिलहाल गंभीर है और उनका इलाज दिल्ली के ही सफदरजंग अस्पताल में जारी है।

जानकारी के मुताबिक घायल हुए 7 लोगों में तीन बच्चे, एक महिला और 3 आदमी हैं। सभी को अस्पतला में भर्ती कराया गया है। जैसे ही इस हादसे की सूचना फायर ब्रिगेड को लगी, तुरंत ही उन्होंने घटनास्थल पर पहुंचकर आग बुझाने का काम शुरू दिया और फिर आग पर काबू पाकर सभी लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया।

रिपोर्ट के मुताबिक सभी लोग अपने घरों की छतों पर होली खेल रहे थे और पानी भी डाल रहे थे, और इस दौरान ही पानी हाई टेंशन लाइन पर चला गया था। इसके चलते एक बेहद तेज ब्लास्ट हुआ और सभी लोग इस ब्लास्ट की चपेट में आ गए। ऐसे में कुछ लोगों को एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया और कुछ को सफदरजंग में भर्ती कराया गया है।

क्या बोले इलाज कर रहे डॉक्टर?
घटना में जीआरपी के एक जवान से लेकर उनकी पत्नी भी बुरी तरह घायल हैं। इस मामले में डॉक्टरों का कहना है कि सभी लोग बुरी तरह झुलस गए हैं, जिसके चलते सभी की पल पल मॉनिटरिंग की जा रही है। बताया जा रहा है कि सभी बुरी तरह गंभीर भी हैं।

पुलिस का कहना है कि उन्हें दोपहर करीब 12 बजे सूचना मिली थी कि हाईटेंशन बिजली के तार से कुछ लोग झुलस गए हैं। इस पर स्थानीय पुलिस, एम्बुलेंस, फायर ब्रिगेड की टीम घटनास्थल पर पहुंची। करंट की चपेट में आने से 6 लोग गंभीर रूप से झुलस गए। सभी को एम्बुलेंस और पीसीआर वैन से अस्पताल ले जाया गया था।