उत्तराखंड में सीबीआई की बड़ी कार्रवाई, इस अधिकारी को किया गिरफ्तार…

उत्तराखंड में CBI की एंटी करप्शन टीम ने बड़ी कार्रवाई की है। बताया जा रहा है कि लालकुआं रेलवे स्टेशन से एक अधिकारी को गिरफ्तार किया है। टीम ने रेलवे के वाणिज्य अधीक्षक को 7000 रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

Major action of CBI in Uttarakhand, this officer was arrested…
Major action of CBI in Uttarakhand, this officer was arrested…
इस खबर को शेयर करें

देहरादून: उत्तराखंड में CBI की एंटी करप्शन टीम ने बड़ी कार्रवाई की है। बताया जा रहा है कि लालकुआं रेलवे स्टेशन से एक अधिकारी को गिरफ्तार किया है। टीम ने रेलवे के वाणिज्य अधीक्षक को 7000 रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार बरेली निवासी व्यापारी ने 7 दिसंबर को सीबीआई की एंटी करप्शन टीम में शिकायत दर्ज कराई थी कि ट्रेन में माल बुकिंग के दौरान वाणिज्य अधीक्षक द्वारा अक्सर रिश्वत की मांग की जाती है। हावड़ा ट्रेन में माल बुकिंग की एवज में वाणिज्य अधीक्षक द्वारा 7000 की रिश्वत की मांग की थी। जिस पर पर सीबीआई की एंटी करप्शन टीम ने छापेमारी की ।

बताया जा रहा है कि छापेमारी के बाद आरोपी को रंगेहाथ गिरफ्तार किया गया। सीबीआई की टीम कई घंटों के पूछताछ के बाद आरोपी को अपने साथ में दस्तावेज के साथ गिरफ्तार कर देहरादून ले आई है। वहीं रिपोर्टस की माने तो पूरे मामले की करवाई देहरादून पुलिस उपाधीक्षक सीबीआई नेतृत्व में टीम द्वारा कार्यवाही की गई है।