मुजफ्फरनगर में संदिग्ध हालात में व्यक्ति की मौत, हत्या का आरोप

इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। शहर कोतवाली क्षेत्र के निर्माणाधीन हाईवे के पास एक अधेड़ व्यक्ति का शव मिला। स्वजन ने बदमाशों पर पीट-पीटकर हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। उधर, पुलिस का कहना है कि अधेड़ अपने साथियों के साथ पीनना के पास निर्माणाधीन हाईवे पर चोरी करने गया था, जहां हादसे में उसकी मौत हो गई।

यह है मामला

शिवपुरी मोहल्ला निवासी 60 वर्षीय बनारसी बुधवार तड़के लगभग चार बजे अपने बेटे विकास और मोहल्ले के ही दो युवकों के साथ मजदूरी पर जाने को कहकर घर से गए थे। सात बजे बनारसी का बेटा विकास अपने साथी के साथ बदहवास हालत में घर पहुंचा और बताया कि पीनना के पास निर्माणाधीन हाईवे पर बदमाशों ने पिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी। कुछ देर बाद शहर कोतवाली पुलिस ने बनारसी के स्वजन को बताया कि वह जिला अस्पताल में भर्ती हैं। स्वजन जिला अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने बनारसी की मौत होने की जानकारी दी। इसके बाद स्वजन और मोहल्ले वाले एसएसपी कार्यालय पहुंचे और बदमाशों पर पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। एसपी देहात अतुल श्रीवास्तव ने स्वजन को निष्पक्ष जांच का आश्वासन देकर शांत किया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर, शहर कोतवाल आनंददेव मिश्रा ने बताया कि बनारसी साथियों के साथ निर्माणाधीन हाईवे पर चोरी के इरादे से गया था, जहां हादसे में उसकी मौत हो गई।

पीट-पीटकर हत्या की चर्चा

बताया गया है कि बनारसी अपने साथियों के साथ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में चोरी के इरादे से गया था। यहां ग्रामीणों ने उन्हें घेर लिया। पिटाई में उसकी मौत हो गई, जबकि दो मौके से भाग गए और एक युवक को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। शहर कोतवाल आनंददेव मिश्रा का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। तहरीर नहीं मिली है।