शख्स ने अपने शरीर पर किया अत्याचार! हर अंग पर बनवा दिया टैटू, अब ऐसी हुई हालत

इस खबर को शेयर करें

Extreme Tattoo Fan: आज हम आपको एक ऐसे शख्स से मिलाने जा रहे हैं, जिसे अपने शरीर में टैटू बनवाने और पियर्सिंग करवाने की सनक है. आप जानकर हैरान रह जाएंगे कि इस शख्स ने अपने शरीर के हर अंग में टैटू बनवा लिया है. शख्स की तस्वीरें देखकर आप कह उठेंगे कि इसने अपने शरीर के साथ अत्याचार किया है.

शरीर को बना डाला स्याही की दुकान
कनाडा के रहने वाले शेफ रेमी (Remy, Canada) को टैटू की इतनी सनक है कि इन्होंने अपने पूरे शरीर को स्याही की दुकान बना डाला है. इनका पूरा शरीर टैटू की वजह से नीला दिखाई देता है.

शरीर पर किया अत्याचार!
शेफ रेमी ने अपने शरीर के साथ जिस तरह का प्रयोग किया है, उसे देखकर आप भी कह उठेंगे कि उन्होंने अपने देह की दुर्दशा कर डाली है.

भीड़ में अलग दिखने की चाहत
बता दें कि शेफ रेमी को भीड़ से अलग दिखने की चाहत थी. इस लालच में उन्होंने अपने शरीर के साथ ऐसा अत्याचार कर डाला. उनके शरीर का ऐसा कोई पार्ट नहीं है जहां उन्होंने टैटू नहीं बनवाया है.

चार साल तक शरीर पर चलवाई सुई
इस शख्स को टैटू का इतना शौक है कि चार सालों तक इन्होंने अपने शरीर पर सुई चलवाई. अब इनका पूरा शरीर गोरे से स्याह नीला हो गया है. वह अपने ट्रांसफॉर्मेशन से बेहद खुश नजर आते हैं.


पियर्सिंग का भी है शौक
टैटू के साथ शख्स को पियर्सिंग का भी बहुत शौक है. इसके चलते इन्होंने अपने कानों नाक मुंह और शरीर में कई छेद करवाए हैं और उनमें छल्ले पहनते हैं.