बिस्तर पर महिलाओं को इन कपड़ों में देखना पसंद करते हैं पुरुष

इस खबर को शेयर करें

सेक्‍स को लेकर पुरुष कई तरह के इमेजिन करते हैं। वे चाहते हैं कि उनकी पार्टनर हर समय सेक्‍सी और उनकी पसंदीदा ड्रेस में रहे। क्‍या आपको पता है कि आपका पार्टनर आपको किस ड्रेस में देखना चाहता है, अगर नहीं तो इन ड्रेस को आजमा सकती है। हर पुरुष यह इमेजिन करता है, कि उसकी पार्टनर बेड पर बेहद सेक्‍सी और ब्‍यूटीफुल दिखे। वहीं महिलाएं पुरुषों को अपनी तरफ अट्रैक्‍ट करने के लिए ऐसे कपड़े पहनती हैं, जिससे वह और भी ज्‍यादा सेक्‍सियर लगे और अपने पार्टनर को संतुष्‍ट कर सकें। अगर आप भी यह सोच रही हैं कि आपके पार्टनर को बेड पर क्या आकर्षित करता है, तो यहां पर हम उन चीजों की एक लिस्‍ट दे रहे हैं, जो आपका पार्टनर शायद आपको बिस्तर पर पहना हुआ देखना चाहता है।

उसकी शर्ट
जब आप बिस्तर पर उनकी शर्ट या टी-शर्ट पहनती हैं तो उन्हें अच्छा लगता है। उन्हें अपनी पार्टनर को अपने कपड़ों में देखना बहुत सेक्सी लगता है। उन कपड़ों से अपने पार्टनर की बॉडी स्‍मेल पुरुषों को बेहद उत्तेजित करती है।

टैंक टॉप और बॉय शॉर्ट्स
पुरुषों की फेवरेट ड्रेस टैंक टॉप और बॉय शॉर्ट्स होती हैं। वे इसे तब पसंद करते हैं जब उनकी पार्टनर तंग कपड़ों में बिस्तर पर बैठने के बजाय आराम से रहना पसंद करती है। ये कपड़ों जहां पुरुषों को उत्‍तेजित करते हैं, वहीं महिलाओं के लिए भी काफी आरामदायक होते हैं। इसमें आप आराम से लेट सकती हैं।

अच्छी लॉन्जरे
रेड, ब्‍लैक, पिंक जैसे हमेशा पुरुषों के लिए एक टर्न-ऑन होता है। जब आप नीचे अच्‍छी और सेक्‍सी लॉन्जरे पहनती हैं तो वे इसे पसंद करते हैं। ध्‍यान रखें कि अपने पार्टनर के पास जाते समय आप हमेंशा अच्‍दे और सेक्‍सी Lingerie पहनें। यह ड्रेस आपको अच्‍छे से फिट भी होगा और आपके पार्टनर का मूड भी बनाएगा।

स्वेटशर्ट्स
बिना ब्रा वाली स्वेटशर्ट पहनना अधिकतर लागों को सबसे ज्‍यादा पसंद होता है। ज्‍यादातर पुरुष इसे तब पसंद करते हैं जब उनकी पार्टनर बिना ब्रा के स्‍वेटशर्ट्स पहनकर उनके पास लेट जाती है। यह पुरुषों को काफी खुशी देता है कि उनकी पार्टनर बिना ब्रा के है। वे अपने हाथों से निप्‍पल के साथ खेलते हैं। इससे वे पागल हो जाते हैं।