‘मर्द दिल देखते हैं चेहरा नहीं..’ जाह्नवी कपूर ने टाइट ड्रेस में दिखाए जरूरी अंग, ऐसे ऐसे कमेंट करने पर मजबूर

इस खबर को शेयर करें

Janhvi Kapoor Sexy Photos: बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर इन दिनों वरुण धवन के साथ अपनी आने वाली फिल्म ‘बवाल’ का जबरदस्त प्रमोशन कर रहे हैं। ऐसे में जाह्नवी कपूर के नित नए लुक्स सोशल मीडिया पर सामने आ रहे हैं जो कि आग की तरह वायरल हो रहे है। फैंस का कहना है कि जाह्नवी कपूर इस फिल्म को अपने लुक्स से ही हिट करा के मानेंगी।

अब एक बार फिर से जाह्नवी कपूर का लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि आग की तरह वायरल हो रहा है। जाह्नवी कपूर के इस लुक की बात करें तो ये हसीना इस दौरान ब्लैक बॉडीकॉन ब्रालैस लुक में अपनी कर्वी बॉडी बेहद सेक्सी अंदाज में फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं।

जाह्नवी कपूर के इस लुक पर उनके फैंस दिल हार रहे हैं और कमेंट सेक्शन में दिल खोलकर उनकी तारीफें कर रहे हैं। ऐसे ही एक कमेंट करने वाले शख्स ने लिखा, ‘मर्द दिल देखते हैं चेहरा नहीं और जाह्रवी की तस्वीरों का इंतजार करते हैं’। इसरे साथ ही एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर लाइक्स की बरसात होते थम नहीं रही है।

जाह्नवी कपूर ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं। जाह्नवी कपूर अपनी लेटेस्ट फोटोज से लोगों का ध्यान खींच रही हैं। जाह्नवी कपूर ने अलग-अलग पोज देते हुए प्यारी अदाएं दिखाई हैं। जाह्नवी कपूर के अंदाज को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक बेहतरीन तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। जाह्नवी कपूर का इंस्टाग्राम देखें तो पूरा का पूरा उनकी सेक्सी तस्वीरों से पटा दिखाई देता है।