बैंक में भी सुरक्षित नहीं पैसे! लॉकर में रखे थे 18 लाख, खा गए दीमक, ग्राहक ने देखा तो उड़ गए होश

Money is not safe even in the bank! 18 lakhs were kept in the locker, termites ate them, the customer was shocked when he saw
Money is not safe even in the bank! 18 lakhs were kept in the locker, termites ate them, the customer was shocked when he saw
इस खबर को शेयर करें

मुरादाबाद. बैंक की लापरवाही का बड़ा मामला सामने आया है. बैंक के लॉकर में 18 लाख रुपए के नोट रखना एक ग्राहक को बहुत भारी पड़ गया. लॉकर में रखी सारी नकदी दीमक ने चट कर डाली. ग्राहक ने सोमवार को लॉकर खोला तो नोटों का पाउडर देखकर उसके होश उड़ गए. इस मामले की चर्चा पूरे राज्य में हो रही है. लोग इसे सुनकर हैरान है.

लॉकर धारक महिला ने बैंक में शिकायत दर्ज कराई, लेकिन बैंक ने नियमों का हवाला देकर हाथ खड़े कर दिए. लॉकरधारक महिला के परिजनों ने बैंक प्रबंधन की लापरवाही पर हंगामा किया तो सूचना पर पुलिस भी पहुंची, लेकिन कोई शिकायत न होने पर वापस लौट आई.

पूरा मामला मुरादाबाद जिले के रामगंगा विहार स्थित एक बैंक शाखा का है. महिला लॉकरधारक ने सोमवार को अपना बैंक लॉकर चेक किया. बैंक में रखी करंसी की हालत देखकर उनके होश उड़ गए. लॉकर धारक महिला का दावा था कि लॉकर में उसके 18 लाख रुपए रखे थे, जो दीमक ने चट कर दिए हैं.

बेहाल ग्राहक ने परिजनों के साथ बैंक प्रबंधन को सूचना दी, लेकिन बैंक प्रबंधन ने नियमों का हवाला देते हुए अपने हाथ खड़े कर दिए. इसके बाद लॉकर धारक ने शोर-शाराबा मचाना शुरू किया तो जानकारी पुलिस को दी गई. सूचना पर रामगंगा विहार चौकी पुलिस भी बैंक की शाखा में पहुंची, लेकिन, इस मामले में न तो ग्राहक और न ही बैंक प्रबंधक की ओर से कोई तहरीर पुलिस को दी गई.