ससुराल पहुंचते ही सास ने कुछ ऐसा कर दिया, दुल्हन बोली- जिंदगी भर नहीं भूलूंगी

Mother-in-law did something like this as soon as she reached her in-laws house, the bride said - I will not forget for life
Mother-in-law did something like this as soon as she reached her in-laws house, the bride said - I will not forget for life
इस खबर को शेयर करें

China Bride In Sasural: पिछले काफी समय से चीन में शादियों के रीति रिवाजों की कहानी जमकर वायरल हुई है. वहां की कुरीतियों की पोल खुलती जा रही है और नई नवेली दुल्हन को इन सबका सामना करना पड़ रहा है. हालांकि इन सबके बीच एक ऐसा मामला सामने आया है जब एक दुल्हन अपनी सास की तारीफ करते ही नहीं थक रही है. यह सब तब हुआ है जब वह सुसराल पहुंची और अगले ही सुबह उसे सास की तरफ से सरप्राइज मिल गया.

सास ने कुछ और नहीं बताया
साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना चीन के एक प्रांत की है. हाल ही एक महिला की शादी हुई और वह अपने ससुराल पहुंची. जिस दिन पहुंची उस दिन तो उसने कोई काम नहीं किया इसके बाद अगले दिन उसकी सास उसके कमरे में अचानक आई और उससे कहा कि कल सुबह कमरे की चौखट पर एक झाड़ू मिलेगी. उसी झाड़ू से तुमको पूरे घर की सफाई करनी है. इसके अलावा सास ने कुछ और नहीं बताया.

सोचा कि ऐसे कैसे हो सकता है
सास की यह सुनकर पहले तो दुल्हन को अजीब लगा. इसके बाद उसने सोचा कोई बात नहीं कल देखा जाएगा कि क्या होगा. अगले दिन उसने घर देखा तो घर कोई बहुत ज्यादा गंदा भी नहीं था. लेकिन फिर भी वह उस जगह पर गई जहां झाड़ू रखा हुआ था. जैसे ही उसने झाड़ू उठाया, उसके नीचे नोटों की इतनी गड्डियां पड़ी हुई थी कि वह हैरान रह गई. वह सोच में पड़ गई कि ऐसा कैसे हो सकता है.

नोटों की गड्डियों के अलावा वहां और भी कई गिफ्ट रखे गए थे. वह पहले तो कंफ्यूज हो गई लेकिन इसके बाद इतना खुश हो गई कि अपनी सास को गले लगा लिया फिर भावुक हो गई. बाद में पता चला कि यह एक स्थानीय रिवाज था. जिसमें शादी के तीसरे दिन सुबह सुबह हर बहू को यह सरप्राइज दिया जाता और ऐसे ही सरप्राइज किया जाता है. सोशल मीडिया पर दुल्हन ने इस बारे में बताते हुए सास की सराहना की है. हालांकि यह भी भी बताया गया कि यह पुरानी घटना है जो फिर से वायरल हुई है.