Honeymoon पर गए कपल के साथ हुआ तगड़ा धोखा, लग्जरी होटल बोलकर ऐसी जगह पहुंचा दिया कि…

The couple who went on Honeymoon was cheated, being called a luxury hotel, they were taken to such a place that...
The couple who went on Honeymoon was cheated, being called a luxury hotel, they were taken to such a place that...
इस खबर को शेयर करें

Cheating With Couple On Honeymoon: हनीमून की तमाम कहानियां सामने आती रहती हैं. कोई खुशी-खुशी अपना समय व्यतीत करता है तो किसी के साथ धोखा भी हो जाता है. कुछ लोग अपने देश से बाहर काफी पैसा खर्च करके ऐसा करने जाते हैं और ऐसी जगह का चुनाव करते हैं जो दोनों को पसंद आए. लेकिन कुछ दिनों पहले एक कपल के साथ इतना बड़ा धोखा हो गया कि वे जैसे ही होटल में पहुंचे उन्हें वापस आना पड़ा. उनकी कहानी अब सामने आई है और पता चल रहा है कि उनके साथ कैसा खेल हुआ है.

उन्होंने काफी पैसे भी खर्च किए
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना कुछ दिनों पहले की है जो अब वायरल हुई है. घटना ब्रिटेन के एक कपल के साथ हुई है. वे दोनों हनीमून मनाने के लिए तुर्की के एक होटल गए हुए थे. उन्होंने तुर्की का प्लान अपनी शादी के समय ही किया हुआ था और उसकी तैयारी भी उसी समय शुरु कर दी थी. इसके लिए उन्होंने काफी पैसे भी खर्च किए. उन्होंने होटल बुक करने से पहले होटल के बारे में पता किया तो उन्हें वहां से तस्वीरें भेजी गईं.

उनके साथ बड़ी चीटिंग हो गई
कपल को वहां की तस्वीरों में वह काफी हरा-भरा और काफी लग्जरी होटल दिखाया गया. इतना ही नहीं जब उन्होंने होटल को बुक किया तो भी यही बताया गया. इसके बाद वे दोनों फ्लाइट लेकर तुर्की पहुंचे. जब वे दोनों उस लग्जरी होटल के लोकेशन पर पहुंचे जहां होटल मौजूद था तो उनके साथ बड़ी चीटिंग हो गई. वहां खंडहर दिखा और उसके अंदर एक बेहद छोटा होटल मौजूद था, जो बंजर जमीन पर बनाया गया था.

महिला काफी दुखी हुई और
उन्होंने जब होटल के एडमिन से इसके बारे में पूछा. होटल के एडमिन ने यह कहकर मना कर दिया कि वह सिर्फ अपनी नौकरी कर रहा है. इसके बारे में होटल के मालिक ही बता पाएंगे. इसके बाद वे दोनों कमरे में गए तो हालांकि कमरा कुछ सही बना हुआ था. लेकिन कमरे से बाहर कुछ ऐसी चीज नहीं थी जो उन्हें पहले बताई गई थी. इसके बाद महिला काफी दुखी हुई और दोनों उसी समय वहां से वापस आ गए. उसने सोशल स्पेस में बताया कि यह घटना तुर्की में आए भूकंप से पहले की है.