सच्चे प्यार की मिसाल देने वाले एक बार जरूर देख लें ये इमोशनल वीडियो, भूल जाएंगे Romeo-Juliet की कहानी!

Must watch this emotional video which gives an example of true love, you will forget the story of Romeo-Juliet!
Must watch this emotional video which gives an example of true love, you will forget the story of Romeo-Juliet!
इस खबर को शेयर करें

Emotional Video: इंटरनेट पर कई तरीके का कंटेंट देखा और पसंद किया जाता है. इनमें से कुछ लोगों को भावुक कर जाता है तो कुछ ठहाके लगाने पर मजबूर कर देता है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर छाया हुआ है जिसे देखकर लोग खुद को प्रतिक्रिया देने से नहीं रोक पा रहे हैं. इस वीडियो को एक महिला आईएएस अधिकारी ने शेयर (Share) किया है.

लोगों को खूब पसंद आया वीडियो
इस वीडियो में एक बुजुर्ग जोड़े को जमीन पर बैठकर खाना खाते हुए दिखाया गया है. दरअसल बूढ़ी महिला अपने कंपकंपाते हाथों से अपने बुजुर्ग पति (Husband) को खाना खिला रही है. इसके पीछे का बैकग्राउंड म्यूजिक भी लाजवाब है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें…

बुजुर्ग जोड़े ने जीता दिल
महज 15 सेकेंड के वीडियो के पीछे ‘एक प्यार का नगमा है’ गाना (Song) चल रहा है. लोग उम्र के इसी पड़ाव में आकर एक-दूसरे के लिए समय निकाल पाते हैं क्योंकि सारी उम्र तो पैसे कमाने और सामाजिक औपचारिकता (Social Formalities) निभाते-निभाते ही गुजर जाती है. इस वीडियो को देखकर कई लोग इमोशनल हो गए. बहुत से लोग सोशल मीडिया पर इस वीडियो (Trending Video) को आगे शेयर करते दिखाई दिए.

वीडियो हुआ वायरल
इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर पोस्ट किया गया है. बता दें कि इसे अब तक लाखों बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं हजारों लोगों ने वीडियो को लाइक और रीट्वीट भी किया है. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में भी लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया देते नजर आए.