मुजफ्फरनगर: हत्या की झूठी सूचना पर रात भर दौड़ते रही पुलिस, फिर…

इस खबर को शेयर करें

खतौली। देर रात एक नशेड़ी ने पुलिस को झूठी खबर दी कि किसी की हत्या कर दी गई है। जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। थाना प्रभारी ने पुलिस बल के साथ घटना की तलाश शुरू कर दी है। काफी खोजबीन के बाद भी ऐसी कोई घटना का पता नहीं चला। जिसके बाद पुलिस ने मुखबिर की तलाश की और कुछ देर बाद उसे गिरफ्तार कर लिया। मामला खतौली थाना क्षेत्र का है।

रविवार की देर रात नशे के आदी युवक ने हत्या की खबर फैलाकर पुलिस बल को दौड़ा दिया। गंगानहार रोड और जमुना विहार कॉलोनी में घंटों शव की तलाश में जुटे इंस्पेक्टर यशपाल सिंह मेफोर्स. बाद में जानकारी झूठी निकली तो पुलिस ने राहत की सांस ली। उसके बाद झूठी सूचना देने वाले युवक का पता लगा लिया गया। यह युवक पिछले पांच दिनों से पुलिस को तरह-तरह की झूठी सूचना देकर रात में नशे की हालत में भाग रहा है. पुलिस ने युवक के परिजन से पूछताछ की तो वह घर से गायब मिला। इंस्पेक्टर यशपाल सिंह ने बताया कि रविवार रात हत्या की सूचना मिली थी. जांच करने पर सूचना झूठी निकली। काफी मशक्कत के बाद पुलिस टीम ने आरोपी युवक को दबोच लिया।

रतनपुरी क्षेत्र के गांव बरसू से सोमवार की सुबह सरकारी राशन बाजार में टाटा मैजिक की बिक्री होने वाली थी. इसकी जानकारी ग्रामीणों को हुई। उन्होंने रजवाहा से अनाज से लदी टाटा मैजिक को पकड़ लिया। ग्रामीणों ने हंगामा किया। पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस राशन से लदी टाटा मैजिक को उठाकर थाने ले आई। चालक को हिरासत में ले लिया गया है। ग्रामीणों ने एसडीएम व आपूर्ति विभाग से डीलर के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई है. सरकारी राशन के मामले की जांच की जा रही है।