छात्रा को पीटने वाले शख्स को मुख्यमंत्री ने सिखाया सबक, खूब वायरल हो रहा VIDEO

इस खबर को शेयर करें

Jharkhand boy apprehended after CM Soren tweets: झारखंड में एक सिरफिरे लड़के को छात्रा के साथ बुरा बर्ताव करना भारी पड़ा है. खुद मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन आरोपी के खिलाफ पुलिस को एक्शन लेने के निर्देश दिए और कुछ ही देर में आरोपी को हिरासत में ले लिया गया. स्कूली छात्रा की बेरहमी से पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सीएम सोरेन ने पुलिस-प्रशासन को मामले में कार्रवाई करने का निर्देश दिया था.

सीएम सोरेन ने पुलिस को दिया निर्देश
पुलिस सूत्रों ने बताया कि बीते कई दिनों से सोशल मीडिया में वायरल वीडियो के मामले में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने संज्ञान लेते हुए रविवार को पाकुड़ के उपायुक्त एवं पुलिस अधीक्षक को जांच कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया था. उन्होंने बताया कि वायरल वीडियो पाकुड़ जिले के महेशपुर थाना क्षेत्र का बताया गया है.

काफी कोशिशों के बाद आरोपी की गिरफ्तारी
जिसे संज्ञान में रखते हुए थाना प्रभारी सुनील कुमार रवि ने घटना की छानबीन की. उन्होंने लोगों को वीडियो दिखाकर पीड़िता एवं पीटने वाले युवक की पहचान कराने की कोशिश की. काफी कोशिशों के बाद पुलिस ने आखिरकार आरोपी नाबालिग को गिरफ्तार कर ही लिया. उसे जुवेनाइल कोर्ट में भेजा जाएगा.

वायरल हो रहा वीडियो
थाना प्रभारी सुनील कुमार रवि ने बताया कि बीते कुछ दिनों से एक युवक द्वारा आदिवासी छात्रा की कथित पिटाई करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो को गोड्डा कॉलेज की प्रोफेसर रजनी मुर्मू ने ट्विटर के जरिए मुख्यमंत्री को टैग करते हुए इसे महेशपुर थाना क्षेत्र की घटना बता कर कार्रवाई करने की मांग की थी.

सीएम ने ट्वीट किया वीडियो
उन्होंने ट्वीट किया कि उक्त छात्रा महेशपुर के हाथीमारा स्थित संत स्टानलियुस उच्च विद्यालय में पढ़ती है, जबकि आरोपी युवक रोलाग्राम गांव का रहने वाला है. इस सूचना के आधार पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने संज्ञान लेते हुए पाकुड़ के उपायुक्त एवं पुलिस अधीक्षक को जांच कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया था.