नक्सलियों ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को धमकी दी- यहां प्रचार मत करो, नहीं तो मर जाओगे

Naxalites threaten BJP workers - don't campaign here, otherwise you will die
Naxalites threaten BJP workers - don't campaign here, otherwise you will die
इस खबर को शेयर करें

दंतेवाड़ा। Dantewada Naxal News: बीती रात हुई मुठभेड़ में 29 नक्सलियों के मारे जाने से आतंकी बौखला गए हैं। इसी के चलते लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार न करने को लेकर बीजेपी नेताओं को चेतावनी दी है।

Chhattisgarh Naxal News: दंतेवाड़ा जिले के बारसूर थाना अंतर्गत कई गांव में नक्सलियों ने लोकसभा चुनाव का बहिष्कार करते हुए बैनर पोस्टर लगाया है। एक ओर जहां प्रशासन और पुलिस महकमा शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न कराने की तैयारियों में जुटा हुआ है तो दूसरी तरफ नक्सली चुनाव का बहिष्कार करने कह रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक बीती रात हुई मुठभेड़ में 29 नक्सलियों के मारे जाने से आतंकी बौखला गए हैं। इसी के चलते लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार न करने को लेकर बीजेपी नेताओं को चेतावनी दी है। जहां नक्सलियों बीजेपी नेताओं को चेतावनी देकर कहा कि चुनाव प्रचार न करें। दंतेवाड़ा के पाहुरनार, छोटे करका, चेरपाल, तुमरीगुंडा में ऐसे पोस्टर लगाए गए हैं। पर्चा चस्पा कर नक्सलियों ने कहा कि प्रचार करने वालों को मौत की सजा दी जाएगी। इस माहौल को देखते हुए ग्रामीण दहशत में आ गए हैं। वहीं बीजेपी नेताओं के लिए अब मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है।

फिलहाल बारसूर पुलिस बैनर पोस्टर को अपने कब्जे में ले लिया है। दंतेवाड़ा,बीजापुर,सुकमा, नारायणपुर में लगातार सुरक्षाबलों का नक्सल विरोधी अभियान जारी है जिसमें सुरक्षाबलों को कामयाबी भी मिल रही है।