2024 से पहले यूपी में बन रहे नए समीकरण! ओम प्रकाश राजभर की सीएम योगी से मुलाकात दे रही क्या संकेत

New equations being made in UP before 2024! What indication is given by Om Prakash Rajbhar's meeting with CM Yogi
New equations being made in UP before 2024! What indication is given by Om Prakash Rajbhar's meeting with CM Yogi
इस खबर को शेयर करें

OP Rajbhar Meets CM Yogi: यूपी में बीजेपी और सुभासपा के बीच नजदीकियां लगातार बढ़ती जा रही है. सुभासपा के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने बनारस में सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की. दोनों की मुलाकात वाराणसी के सर्किट हाउस में हुई. इतना ही नहीं दोनों के बीच करीब आधे घंटे से ज्यादा बातचीत हुई. इस दौरान सीएम योगी ने ओम प्रकाश राजभर को लखनऊ में मुलाकात करने के लिए भी कहा है. सीएम योगी ने ओम प्रकाश राजभर को बेटे की शादी की शुभकामनाएं भी दी.

बीजेपी के बड़े नेता अरुण राजभर की शादी में हुए शामिल

दरअसल, ओम प्रकाश राजभर के बेटे अरुण राजभर की शादी में बीजेपी के तमाम बड़े नेता शामिल हुए थे, जिनमें बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का नाम भी शामिल है. इसके अलावा कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने भी शादी समारोह में शिरकत की. कहा जा रहा है कि ये मुलाकात ऐसे वक्त में हुई है जब बीजेपी और सुभासपा के बीच गठबंधन की चर्चाएं तेज हो रही हैं. सूत्रों के मुताबिक इस गठबंधन का एलान चुनाव से पहले किया जा सकता है.

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर महत्तवपूर्ण मानी जा रही है ये मुलाकात

ओम प्रकाश राजभर और सीएम योगी आदित्यनाथ की यह मुलाकात लोकसभा चुनाव 2024 के लिहाज से महत्तवपूर्ण मानी जा रही है. सूत्रों के मुताबिक, दोनों की अगली मुलाकात लखनऊ में हो सकती है. वहीं अगर इस मुलाकात की बात करें तो दोनों नेताओं के बीच चुनावी तैयारियों पर बातचीत हुई है. दोनों ने सुभासपा और बीजेपी के गठबंधन पर भी चर्चा की है. इस मुलाकात को लेकर एक बार फिर से बीजेपी और सुभासपा के बीच गठबंधन की चर्चाएं तेज हो रही है.