Nikki Tamboli हुईं ब्रालेस, सिजलिंग पिक्चर से छुड़ा रहीं फैंस के पसीने

इस खबर को शेयर करें

मुंबई। ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) से फेमस हुईं एक्ट्रेस निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। एक्ट्रेस, सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। साथ ही इंटरनेट वर्ल्ड में अपनी हॉट एंड ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर तापमान बढ़ाती नजर आती हैं। जिसे उनके फैंस दिल खोलकर प्यार देते हैं। इसी कड़ी में निक्की ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर लेटेस्ट फोटोशूट (Nikki Tamboli Latest Photoshoot) की तस्वीर डाल कोहराम मचा दिया है, जिसे देख उनके फैंस क्रेजी हो गए हैं।

दरअसल, निक्की तंबोली ने इंस्टाग्राम पर एक बेहद बोल्ड तस्वीर (Nikki Tamboli Bold Picture) शेयर की है, जिसे देख लोगों के पसीने छूट गए हैं। निक्की ने इस बार बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं। एक्ट्रेस की ये पिक्चर सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही है। इस फोटो में एक्ट्रेस ब्रालेस नजर आ रही है। तस्वीर में एक्ट्रेस को नियॉन कलर का कोट-पैंट पहने देखा जा सकता है। साथ ही निक्की ने कानों में मैचिंग ईयररिंग्स कैरी की है।

बता दें कि निक्की की ये तस्वीर एक मैगजीन के कवर पेज पर भी इस्तेमाल की गई है। निक्की की इस फोटो पर फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं। यूजर्स उनकी इस बोल्ड पिक्चर पर लगातार कमेंट भी कर रहे हैं। इसके साथ ही कई सितारे भी निक्की की इस तस्वीर को देख दिवाने हो गए हैं।

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) कई साउथ की फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। लेकिन उन्हें पहचान बिग बॉस सीजन से मिली। शो के दौरान एक्ट्रेस के गेम प्लान को लोगों ने खूब पसंद किया गया था। हालांकि, वो इस शो की ट्रॉफी तो नहीं जीत पाई थीं लेकिन दूसरी रनरअप जरूर रहीं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ‘खतरों के खिलाड़ी’ में भी नजर आ चुकी हैं।