शादी को नहीं हुए तीन महीने भी, इतना बड़ा बेबी बंप लेकर भारत लौटीं आलिया भट्ट

Not even three months of marriage, Alia Bhatt returned to India with such a big baby bump
Not even three months of marriage, Alia Bhatt returned to India with such a big baby bump
इस खबर को शेयर करें

Alia Bhatt Huge Baby Bump: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट शादी ने दो महीने बाद ही अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान कर हर किसी को हैरान कर दिया था. अब आलिया अपनी हॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ की शूटिंग खत्म कर लंदन से भारत लौट आई हैं. ऐसे में देर रात वो मुंबई एयरपोर्ट पहुंची तो आलिया की एक झलक पाने के लिए और उन्हें स्पॉट करने के लिए पैपराजी की भीड़ उमड़ पड़ी. इस दौरान आलिया भट्ट की काफी सारी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं.

Sonam Kapoor ने बेबी बंप में दिखाया अपना प्लस साइज, ऐसी हो गई बॉडी

आलिया भट्ट का बेबी बंप
एयरपोर्ट पर आलिया को देखते ही हर कोई उन्हें एक्साइटमेंट के साथ बधाईयां देना लगा ऐसे में आलिया ने प्यारी सी स्माइल के साथ और हाथ जोड़कर सभी को शुक्रिया अदा किया. इतना ही नहीं इस दौरान हर किसी की नजरें आलिया भट्ट के बेबी बंप पर टिकी रह गईं. आलिया की शादी को अभी तीन महीने भी पूरे नहीं हुए है और ऐसे में उनके इतने बड़े बेबी बंप को देखने के हर कोई शादी के पहले प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चाएं कर रहा है.

शादी से पहले ही थीं प्रेग्नेंट Alia Bhatt? खुल गई पोल

रणबीर कपूर को किया किस
बता दें कि इस दौरान आलिया भट्ट को एयरपोर्ट पर रीसीव करने के लिए रणबीर कपूर पहुंचे थे. इस दौरान रणबीर अपनी गाड़ी में बैठे नींद में दिखाई दे रहे थे लेकिन जैसे ही रणबीर और आलिया एक दूसरे से मिले तो दोनों की सारी थकान दूर हो गई. सामने आई तस्वीरों और वीडियो में रणबीर और आलिया एक दूसरे से मिलते और गले लगाते दिखाई दे रहे हैं.

न्यूड लुक में निकल पड़ीं Malaika Arora,पीछे से चाचा हुए आउट ऑफ कंट्रोल

प्रेग्नेंसी पर आलिया की फीलिंग
प्रेग्नेंसी की फीलिंग पर बात करते हुए आलिया भट्ट ने एक इंटरव्यू में कहा- इससे अच्छी कोई फीलिंग नहीं है और मुझे नहीं पता है कि इसे किस तरह से बताऊं. सच कहू तो मैं अब भी इस सवाल का जवाब ढूंढ़ रहा हूं, मुझे यह नहीं पता है कि इस फीलिंग को कैसे समझाऊं. रणबीर ने आगे कहां कि यह ऐसा है जैसे आप पहली बार स्विमिंग करके आए हो और आपको दूसरो को बताना है कि पानी में आपको कैसा लगा. मैं थोड़ा डरा हुआ है, एक्साइटेड हूं और बहुत ज्यादा खुश भी हूं. मैं और आलिया अपना फ्यूचर देख रहे हैं यही अहसास सबसे खूबसूरत है.

सबके सामने भिड़े Rakhi Sawant और Adil, जमकर चले लात घूसे!

रणबीर कपूर ने कही ये बात
रणबीर कपूर ने इंटरव्यू में कहा, “यह समय मेरे लिए बेहद खास है और मैं अपनी जिंदगी से बेहद खुश हूं. मैं और आलिया शादीशुदा हैं, और हमें प्रेग्नेंसी की बात बताना सही लगा, क्योंकि हम पूरी दुनिया के साथ अपनी खुशियां बांटना चाहते हैं.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)