एक भूल और टूट गया मुसीबत का पहाड, गांव में मच गया कोहराम

One mistake broke the mountain of trouble, there was chaos in the village
One mistake broke the mountain of trouble, there was chaos in the village
इस खबर को शेयर करें

बिजनौर। बिजनौर जनपद के नूरपुर में धामपुर रोड पर ग्राम मोरना के पास हुए भीषण सड़क हादसे में दो महिलाओं व एक बच्चे की मौत हो गई। हादसे में बाइक चला रहा व्यक्ति बाल-बाल बच गया। तीनों मृतक एक ही बाइक पर सवार थे और उन्हें एक ट्रक ने कुचल दिया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

बताया गया कि यह भीषण हादसा शाम करीब पांच बजे हुआ। हीमपुर दीपा थाने के नया गांव महदूद निवासी शफीबुद्दीन पत्नी रोशन जहां व बेटे अरहान के साथ अपनी रिश्तेदारी में नींदड़ू गया था। वह शनिवार शाम को वहां से घर के लिए चला तो उसके साढू की 17 वर्षीय पुत्री जोया भी उसके साथ बाइक पर बैठ गई। चारों एक ही बाइक से वापस हीमपुर दीपा अपने गांव जा रहे थे।

वहीं ग्राम मोरना के पास सामने से आ रहे ट्रक से बचने के प्रयास में उसकी बाइक अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गई। इस दौरान बाइक के साथ सड़क पर गिरी रोशन जहां (38), जोया (17) व अरहान (02) को ट्रक ने कुचल दिया। तीनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सड़क के दूसरी ओर गिरा शफीबुद्दीन हादसे में बाल-बाल बच गया। हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक को छोड़कर फरार हो गया।

इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर यातायात सुचारू कराया। पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। एक साथ हुई तीन मौतों से परिजनों में कोहराम मचा है।