सत्ता जाने के एक महीने बाद बीजेपी ने दी शिवराज को खुशी! लोकसभा चुनाव के लिए फिर एक्टिव पूर्व CM

One month after coming to power, BJP gave happiness to Shivraj! Former CM active again for Lok Sabha elections
One month after coming to power, BJP gave happiness to Shivraj! Former CM active again for Lok Sabha elections
इस खबर को शेयर करें

कटिहार: बिहार के कटिहार में बेखौफ बदमाशों ने गोली मारकर दो लोगों को मौत के घाट उतार दिया जिनमें एक पार्षद पति भी शामिल है । नगर थाना क्षेत्र के हरिगंज चौक के पास दिनदहाड़े बदमाशों ने तीन लोगों को गोली मार दी। गोली लगने से वार्ड पार्षद पति छोटू पोद्दार और उसके दोस्त प्रीतम चौधरी की मौत हो गई है। जबकि एक व्यक्ति गंभीर रुप से घायल हो गया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। इस घटना से इलाके में जहां सनसनी फैल गई है वहीं पुलिस महकमें में भी हड़कंप मच गया है क्योंकि शहरी इलाके में पॉलिटिकल पर्सन समेत तीन को गोलियों से बदमाशों ने भून दिया। मृतक छोटु पोद्दार र्ड नंबर 45 के पार्षद खुशबू परवीन के पति थे।

नगर थानाध्यक्ष राघवेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि घटना उस समय हुई जब वार्ड पार्षद पति छोटू पोद्दार अपने दोस्तों के साथ कार से कहीं जा रहा था। बदमाशों के द्वारा कार पर अंधाधुं गोली चलाई गयी। लगभग एक दर्जन से अधिक गोली मारने की बात बताई जा रही है। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है। घटना को लेकर इलाके में भारी आक्रोश है। स्थानीय लोगों ने अविलंब हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की है। चेतावनी दी है कि 24 घंटे में अपराधी नहीं पकड़े गए तो सड़कों पर प्रदर्शन किया जाएगा। लोग वरीय अधिकारियों से हस्तक्षेप करने की मांग कर रहे हैं।

घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए। पुलिस उनके भागने की दिशा में लगे सीसीटीवी वीडियो की तलाश कर रही है। घटना स्थल के आस पास के कैमरों को भी खंगाला जा रहा है। नगर थानेदार राघवेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि वार्ड पार्षद खुशबू परवीन से बात की जा रही है। परिजनों से भी किसी से दुश्मनी को लेकर जानकारी जुटाई जा रही है। घटना में जो घायल हैं उनके होश में आने पर पूछताछ की जाएगी। उसके आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी। फिलहाल बदमाशों की गिफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।