इन 5 कंटेस्टेंट में से कोई एक उठाएगा Bigg Boss 16 की ट्रॉफी? लोगों ने सुनाया फैसला!

One of these 5 contestants will lift the trophy of Bigg Boss 16? People gave the verdict!
One of these 5 contestants will lift the trophy of Bigg Boss 16? People gave the verdict!
इस खबर को शेयर करें

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट लगातार ऑडियंस को एंटरटेनमेंट का डोज देने में कामयाब रहे हैं. ऐसे में हर कोई इस बात को जानने के लिए काफी एक्साइटेड है कि आखिर इस सीजन के विनर का खिताब किस कंटेस्टेंट को मिल सकता है.

बिग बॉस सीजन 16 के पहले ही एपिसोड से अब्दू रोजिक ने ऑडियंस का दिल जीत लिया था. क्यूटनेस की वजह से अब्दू कई लोगों के दिलों पर राज करते हैं. अब्दू के लग्जूरियस लाइफस्टाइल के बारे में जानकर तो ऑडियंस भी काफी हैरान रह गई थी.

सुम्बुल तौकीर खान का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. हालांकि बीच में सुम्बुल का गेम थोड़ा वीक हो गया था लेकिन जल्द ही उन्होंने खुद को संभाला और गेम में दूसरे कंटेस्टेंट को टक्कर देने के लिए उठ खड़ी हुईं. एक्ट्रेस को अभी भी टफ कॉम्पटीशन माना जा रहा है.

एम सी स्टैन ने बिग बॉस में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है. शो में सलमान खान ने भी स्टैन को काफी मोटिवेट किया है. ऐसे में कई लोगों को लगता है कि स्टैन भी टॉप 5 कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में शामिल हो सकते हैं. बिग बॉस 16 के विनर का नाम जानने के लिए हर कोई बेचैन हो रहा है.

निमृत कौर अहलूवालिया ने टीवी सीरियल छोटी सरदारनी से कई लोगों का दिल जीता है. बिग बॉस के इस सीजन में कई लोगों को उनकी पर्सनैलिटी के बारे में कई बातें जानने का मौका मिला है. टॉप 5 कंटेस्टेंट की बात की जाए तो निमृत कौर भी बिग बॉस के फाइनल एपिसोड तक पहुंच सकती हैं.

प्रियंका चाहर चौधरी ने बिग बॉस 16 में अपने स्ट्रॉन्ग गेम की वजह से कई लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. लोग उन्हें देखना पसंद करते हैं. प्रियंका भी काफी एंटरटेनिंग हैं और यही वजह है कि फैंस उन्हें बिग बॉस की ट्रॉफी के करीब देखना चाहते हैं.