पुरानी हो गई पाताललोक और द फैमिली मैन…अब ट्रेंड में हैं ये सीरीज, अब तक नहीं देखा तो फिर क्या देखा

इस खबर को शेयर करें

Guns and Gulaabs: हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज ये कॉमडी क्राइम सीरीज काफी चर्चा में हैं. इसकी वजह है कि इसकी कास्ट, किरदार और कहानी. अलग तरह की सीरीज देखने के शौकीन हैं तो गन्स एंड गुलाब देखने में जरा भी देर ना करें.

दूसरा सीजन भी है लाजवाब

Made in Heaven 2: मेड इन हेवन सीरीज का दूसरी सीजन भी रिलीज हो चुका है जो जबरदस्त है. इसका इंतजार काफी समय से हो रहा था और अब फाइनली ये रिलीज हो चुका है. मेड इन हेवन के दीवाने हैं तो इसका दूसरा सीजन भी जरूर देखें.

कॉमेडी ही मिलेगी भरपूर डोज

Happy Family: अगर कॉमेडी सीरीज के शौकीन हैं तो हैप्पी फैमिली से बढ़कर और क्या होगा. मजेदार किरदार और लाजवाब कहानी के साथ रिलीज ये सीरीज आपको इतना हंसाएगी कि आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे. रत्ना पाठक, अतुल अग्निहोत्री इस सीरीज का हिस्सा हैं.

घोटालेबाज की बायोपिक है ये सीरीज
Scam 2003: हाल ही में रिलीज हर्षद मेहता की स्कैम 2003 सबसे ज्यादा चर्चित और पसंद की जाने वाली सीरीज है जिसे आपको वाकई देखना चाहिए. ये सीरीज 2003 में सामने आए सबसे बड़े घोटालेबाज अब्दुल करीम तेलगी की बायोपिक है.

जबरदस्त है आदित्य का डेब्यू

The Night Manager: आदित्य रॉय कपूर ने इस सीरीज से ओटीटी पर डेब्यू किया और छा गए. अनिल कपूर और शोभिता धुलिपाला जैसे सितारों से सजी स्पाई थ्रिलर काफी शानदार है जिसे आपको यकीनन देखना ही चाहिए.

जरूर देखें सास बहू और फ्लेमिंगो

Saas Bahu aur Flamingo: क्राइम और मिस्ट्री से भरपूर ये सीरीज सास बहू और उनके अनैतिक कारोबार से जुड़ी है. जिसे देखने में आपको यकीनन मजा आ जाएगा. इस सीरीज में सस्पेंस की भरमार है जो आपको आखिर तक रोमांचित करता है.