मध्य प्रदेश में दर्दनाक! घर के बाहर खड़ी गाड़ी में लगी आग, जिंदा जला 3 साल का मासूम

Painful in Madhya Pradesh! Fire broke out in the car parked outside the house, 3 year old innocent boy burnt alive
Painful in Madhya Pradesh! Fire broke out in the car parked outside the house, 3 year old innocent boy burnt alive
इस खबर को शेयर करें

छिंदवाड़ा: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले से दर्दनाक मामला सामने आया है। यहां 3 साल के मासूम की जिंदा जलकर मौत हो गई। दरअसल शुक्रवार को मासूम घर के बाहर खड़ी गाड़ी में बैठकर खेल रहा था। इस दौरान गाड़ी में आग लग गई जिसमें बच्चे की मौत हो गई। बताया रहा है कि घटना के दौरान गाड़ी के आसपास परिवार का कोई सदस्य नहीं था। हालांकि आघ लगने की खबर सुनकर सब बाहर दौड़े और आग बुझाने की कोशिश की। लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। बताया जा रहा है कि जो गाड़ी घर के बाहर खड़ी थी, उसमें ना तो इंजन था, ना ही पेट्रोल और ना ही डीजल। ऐसे में हर कोई ये सोचकर हैरान है कि आखिर इस हालत में खड़ी गाड़ी आग लगी कैसे? पुलिस मामले की गंभीरता के साथ जांच कर रही है

बच्चे का नाम अभिषेक बताया जा रहा है। पडोसी और आसपास के लोगों ने देखा की गाड़ी जल रही है तो तत्काल आप पर काबू पाने का प्रयास किया लेकिन तब तक सब कुछ खत्म हो चुका था। मौके पर आसपास के लोगों ने मासूम को गाड़ी से बाहर निकाला और अमरवाड़ा अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया । इसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने पहुंचकर मर्ग कायम कर मासूम बालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। परिजनों का रो रो का बुरा हाल है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मामले में पुलिस ने बताया की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी,लेकिन तब तक आग बुझ चुकी थी, पुलिस ने मर्ग कायम कर मृतक बच्चे की लाश को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल एंबुलेंस से पहुंचाया है। मामले में जांच की जा रही है कि आग कैसे लगी। फिलहाल तो अभी वजह अज्ञात है लेकिन जल्द ही सीसीटीवी फुटेज देखे जायेंगे उसके बाद ही कुछ कह पाना संभव होगा।