भारत की अंडरवाटर मेट्रो देख पागल हुए पाकिस्तानी, फिर मोदी को क्या सैल्यूट

इस खबर को शेयर करें

Viral Video: भारत ने पिछले दिनों दुनिया में एक खास मुकाम हासिल किया। वो मुकाम है भारत की पहली अंडरवाटर मेट्रो, जिसका उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया। ये मेट्रो कोलकाता में हुगली नदी के नीचे से होकर गुजरेगी। भारत की इस सफलता के बाद दुनियाभर से बधाई मिली। अंडरवाटर मेट्रो से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया में आते ही छा गए और पाकिस्तान में भी हजारों लाखों बार देखेंगे। मगर पाकिस्तान में लोगों को यकीन ही नहीं हुआ कि भारत ने इतना बड़ा मुकाम हासिल कर लिया। लोग अंडरवाटर मेट्रो को जापान, चीन और अमेरिका जैसे देशों का कारनामा बताने लगे। मगर जब सच्चाई पता चली तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सैल्यूट करने लगे।

अंडरवाटर मेट्रो देख क्या बोले पाकिस्तानी
अंडरवाटर मेट्रो पर पाकिस्तानियों का रिक्शन सोशल मीडिया में छा गया है। इसमें देखेंगे कि एक न्यूज रिपोर्टर अंडरवाटर मेट्रो का वीडियो लेकर आम लोगों के बीच पहुंची। उसने लोगों को वीडिया दिखाया और उनकी राय जानी। रिपोर्टर ने लोगों से पूछा कि क्या वो बता पाएंगे कि ये अंडरवाटर मेट्रो किस देश में बनी है। इसके जवाब में लोगों ने अमेरिका, जापान और चीन जैसे देशों के नाम बताए। मगर जब उन्हें भारत का नाम बताया गया कि तो किसी को भी यकीन नहीं हुआ। मगर जब पता चला तो लोगों ने पाकिस्तानी सरकार पर खूब सवाल उठाए और भारत की जमकर तारीफ की।
यहां देखिए वीडियो
अंडरवॉटर मेट्रो पर पाकिस्तानी नागरिकों के रिएक्शन वाला ये वीडियो सोशल मीडिया में हर तरफ छाया हुआ है। इसपर नेटिजन्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं। मालूम हो कि वीडियो एक्स पर Aviral Dwivedi नाम के हैंडल से भी साझा किया गया है।