पंजाब में प्रकाश सिंह बादल को हॉस्पिटल से छुट्टी मिली, चुनाव लड़ने पर कायम

इस खबर को शेयर करें

 

चंडीगढ़। पंजाब के दिग्गज नेता और पूर्व सीएम प्रकाश सिंह बादल को लेकर राहत भरी खबर सामने आई है. 94 साल के प्रकाश सिंह बादल (Prakash Singh Badal) को हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई है. प्रकाश सिंह बादल को पिछले सप्ताह कोविड​​-19 से संक्रमित पाये जाने के बाद भर्ती कराया गया था. हॉस्पिटल की ओर से प्रकाश सिंह बादल का ताजा अपडेट भी जारी किया गया है. प्रकाश सिंह बादल विधानसभा चुनाव लड़ेंगे या नहीं इस पर स्थिति साफ नहीं है.

बादल का इलाज कर रहे डॉक्टरों की टीम के प्रभारी डॉ. राजेश महाजन ने कहा कि शिरोमणि अकाली दल के संरक्षक 94 साल के प्रकाश सिंह बादल अब अच्छा महसूस कर रहे थे. उन्होंने कहा, ”प्रकाश सिंह बादल अब अच्छा महसूस कर रहे हैं और उन्हें अब हॉस्पिटल से छुट्टी दी जा रही है.

प्रकाश सिंह बादल को पिछले बुधवार को हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था. बादल कोविड​​-19 के ओमीक्रोन स्वरूप से संक्रमित पाये गए थे. महाजन ने कहा था कि बादल के नमूने जांच के लिए पटियाला प्रयोगशाला भेजे गए थे और जांच में वह ओमीक्रोन स्वरूप से संक्रमित पाये गए.

विधानसभा चुनाव से दूरी बना सकते हैं प्रकाश सिंह बादल

शिरोमणि अकाली दल के दिग्गज नेता प्रकाश सिंह बादल करीब एक हफ्ते तक लुधियाना के दयानंद मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती एडमिट रहे हैं.

बता दें कि प्रकाश सिंह बादल पांच बार पंजाब के सीएम रहे हैं. प्रकाश सिंह बादल फिलहाल पंजाब की लांबी विधानसभा सीट से विधायक भी हैं. हालांकि स्वास्थ्य कारणों की वजह से प्रकाश सिंह बादल विधानसभा चुनाव से दूरी बना सकते हैं. शिरोमणि अकाली दल ने अभी तक लांबी विधानसभा सीट पर अपने उम्मीदवार के नाम का एलान नहीं किया है.