राहुल गांधी की सदस्यता गई तो पवन खेड़ा ने पुराने ट्वीट पर मांगी माफी

Pawan Kheda apologized for the old tweet when Rahul Gandhi lost his membership
Pawan Kheda apologized for the old tweet when Rahul Gandhi lost his membership
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने बीते साल एक ट्वीट किया था जिसके लिए उन्होंने माफी मांगी है। उन्होंने कहा कि यह ट्वीट स्वार्थ में किया गया था और राहुल गांधी से प्रेरणा लेते हुए उन्हें गलती का अहसास हो गया है। पवन खेड़ा ने कहा कि सत्ता से दूर रहकर भी राहुल गांधी तपस्या कर रहे हैं। दरअसल पवन खेड़ा को जब राज्यसभा का टिकट नहीं मिला था तो उन्होंने ट्वीट कर कहा था, ‘शायद मेरी तपस्या में कोई कमी रह गई।’

खेड़ा ने कहा, मैं राहुल गांधी को देखता हूं। उन्होंने अपनी सत्ता त्याग दी लेकिन तपस्या जारी है। इससे बड़ी तपस्या और क्या हो सकती है। पवन खेड़ा ने कहा कि मैं अपनी पार्टी और पार्टी नेतृत्व से अपनी गलती के लिए माफी मांगता हूं। पवन खेड़ा ने पिछले साल 29 मई को यह ट्वीट किया था। कांग्रेस ने राज्यसभा के उम्मीदवारों की सूची में पवन खेड़ा का नाम शामिल नहीं किया था।

पवन खेड़ा ने राजघाट पर आयोजिक कांग्रेस के ‘सत्याग्रह’ के कदौरान मंच से सार्वजनिक रूप से माफी मांगी। उन्होंने कहा, ‘मैं आज आप सभी से माफी मांगता हूं। मुझे राहुल गांधी और प्रियंका जी से प्रेरणा मिली है। यह आवाज उठाने का समय हैऔर लड़ने का समय है। सत्ता मिलना या ना मिलने अलग बात है लेकिन हमें लड़ेंगे और जीत हासिल करेंगे।

बता दें कि प्रधानमंत्री को लेकर भी पवन खेड़ा ने विवादित टिप्पणी की थी। इसको लेकर असम पुलिस ने केस दर्जकिए थे। सुप्रीम कोर्ट ने पवन खेड़ा को अंतरिम जमानत दी थी। इससे पहले उन्हें असम पुलिस ने दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया था। पवन खेड़ा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पीएम मोदी को ‘नरेंद्र गौतम दास मोदी’ कहा था।