पीएम मोदी तेजी से जीत रहे हैं सबका विश्वास, पसमांदा बुद्धिजीवी सम्मेलन में देखने को मिली झलक

PM Modi is fast winning everyone's trust, a glimpse was seen in the Pasmanda intellectuals conference
PM Modi is fast winning everyone's trust, a glimpse was seen in the Pasmanda intellectuals conference
इस खबर को शेयर करें

लखनऊ। Pasmanda Intellectuals Conference 2022 सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास के नारे को परिपूर्णता देने में जुटी भाजपा को अब मुसलमानों का भी समर्थन मिल रहा है। इसकी झलक रविवार को राजधानी में आयोजित पसमांदा बुद्धिजीवी सम्मेलन में देखने को मिली।

पीएम मोदी ब‍िना भेदभाव दे रहे योजनाओं का लाभ
पसमांदा बुद्धिजीवी सम्मेलन में गले में भगवा गमछा और सिर पर इसी रंग की टोपी पहने पिछड़ा वर्ग के मुसलमान दोनों हाथ ऊपर उठाकर भारत माता की जय और वंदे मातरम के गगन भेदी नारे लगा रहे थे। वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा बिना भेदभाव योजनाओं के दिए जा रहे लाभ से गदगद हैं। रामपुर से आए हाफिज लियाकत भाजपा से ब्लाक प्रमुख का चुनाव लड़ने के लिए टिकट मांग रहे हैं। उन्होंने कहा कि सभी दलों को देख लिया उन्होंने सिर्फ मुसलमानों को वोट बैंक बनाया और काम निकलते ही भूल गए। सिर्फ चुनाव में ही मुसलमानों को पार्टी याद करती हैं, मगर प्रधानमंत्री मोदी जी तो बिना किसी भेदभाव के मुसलमानों को मुफ्त राशन, उज्जवला योजना, मुफ्त शौचालय आदि का लाभ दे रहे हैं।

मोदी व योगी की तपस्या से मिली रामपुर लोकसभा उपचुनाव में भाजपा को जीत
रामपुर से ही आए मोहम्मद रफी कहते हैं कि ऐसे ही रामपुर लोकसभा उपचुनाव में भाजपा को जीत मोदी व योगी की तपस्या से मिली। तभी 50 प्रतिशत मुस्लिम आबादी वाली इस सीट पर भगवा लहराया। बोले आप फिर देखना कि वर्ष 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा रामपुर की सीट जीतेगी। बरेली से आए बुजुर्ग अमीर अहमद ने कहा कि बेवजह मुसलमानों को भाजपा का खौफ दिखाया जाता है।

राजनीतिक रोटियां सेंकने के लिए मुसलमानों को डराते हैं कांग्रेस, सपा व बसपा
आखिर साढ़े सात साल से केंद्र और साढ़े पांच वर्ष से यूपी में भाजपा की सरकार है, किस मुसलमान के साथ ज्यादती हुई। कुछ नहीं सिर्फ अपनी राजनीतिक रोटियां सेंकने के लिए कांग्रेस, सपा व बसपा मुसलमानों को डराते हैं। कानपुर से आए मोहम्मद तारिक व महमूद खान ने कहा कि भाजपा से हम मांग करते हैं कि वह बेहिचक मुसलमानों को चुनाव में अपना प्रत्याशी बनाए। मुसलमानों की तरक्की हो रही है तो वह भाजपा को वोट देकर अपनी खुद्दारी भी दिखाएंगे।

भाजपा की क्यों है पसमांदा मुसलमानों पर नजर
भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा, उप्र के अध्यक्ष कुंवर बासित अली कहते हैं कि प्रदेश में करीब साढ़े पांच करोड़ मुसलमान हैं और इसमें से पसमांदा मुसलमान करीब 80 प्रतिशत हैं। यानी साढ़े चार करोड़ इनकी संख्या है। ऐसे में इनका विकास कर इनका विश्वास जीतने की जुगत में भाजपा जुटी है।

भाजपा सरकार में नहीं हुआ कोई दंगा
भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा, उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष कुंवर बासित अली ने कहा कि भाजपा सरकार में एक भी दंगा नहीं हुआ। पहले की सरकारों में प्रदेश में शिया-सुन्नी को आपस में भिड़ाकर या फिर हिंदु-मुस्लिम को लड़ाकर दंगे कराए जाते थे। अब ऐसा नहीं होता।